विश्वकर्मा समाज ने की विधायक तथा उद्योग मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग, थाने पर पहुंच कर थानाध्यक्ष को सौंपा प्रार्थना पत्र

विश्वकर्मा समाज ने की विधायक तथा उद्योग मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग, थाने पर पहुंच कर थानाध्यक्ष को सौंपा प्रार्थना पत्र

वाराणसी। कल वाराणसी के फूलपुर थाने पर विश्वकर्मा समाज के लोगों द्वारा प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन बिहार के विधायक व भारत सरकार के उद्योग मंत्री पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर किया गया। विश्वकर्मा समाज के लोगों की मांग है कि बिहार के विधायक हरी भूषण ठाकुर और उद्योग मंत्री सैयद शहनवाज हुसैन पर मुकदमा दर्ज कराया जाए।

दरअसल हुआ यूं कि 17 सितंबर को भगवान विश्वकर्मा के पूजा के दिन विधायक ने भगवान के चेहरे से फोटो हटाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगा दिया था। साथ ही प्रत्यारोपित चेहरे की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाकर उसके आगे अगरबत्ती जलाकर मोदी शरणम गच्छामि का उच्चारण किया गया। विश्वकर्मा समाज का आरोप है कि ऐसा कर के इन लोगों ने भगवान विश्वकर्मा और विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि एक जीवित व्यक्ति की तस्वीर पर माला चढ़ाकर और अगरबत्ती जलाकर इन लोगों ने देश के प्रधानमंत्री का भी अपमान किया है। इतना ही नहीं बल्कि यह सारे किये गए कार्य हिंदू रीति रिवाज व परंपराओं के विरुद्ध हैं।

इन सब के चलते  विश्वकर्मा समाज के लोगों ने थाने पर पहुंच कर थानाध्यक्ष को प्रार्थना पत्र देकर उनके खिलाफ कार्रवाई का मांग की।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।    

Vikas Srivastava