किसान मोर्चा उत्तर प्रदेश की कामकाजी बैठक आज हुई संपन्न, योगी सरकार द्वारा साढ़े 4 सालों में किये गए कार्यों पर हुआ विचार

किसान मोर्चा उत्तर प्रदेश की कामकाजी बैठक आज हुई संपन्न, योगी सरकार द्वारा साढ़े 4 सालों में किये गए कार्यों पर हुआ विचार

वाराणसी। किसान मोर्चा उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज कामकाजी बैठक की गयी। भाजपा सरकार द्वारा यूपी में साढ़े 4 साल पुरे करने के उपलक्ष में यह बैठक की गयी। बैठक में सरकार द्वारा इन साढ़े 4 सालों में किये गए कार्यों पर चर्चा की गयी। इस मौके पर किसान मोर्चा उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री घनश्याम सिंह पटेल ने मीडिया से बात करते हुए सरकार द्वारा किये गए कामों को गिनाया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए बहुत सारे कार्य किये हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि 26 सितम्बर को गन्ना किसानों के जीवन में और सुधार करने के लिए एक सम्मेलन की जा रही है।

उन्होंने ने बताया कि 26 सितम्बर को होने वाली इस बैठक की तैयारी के लिए भी हम काशी वासियों को आमंत्रित करने आए हैं। मीडिया से बात के दौरान घनश्याम सिंह पटेल ने योगी सरकार के द्वारा किए गए कार्यों का जमकर डंका बजाया। वहीं कृषि बिल के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि खेत में काम कर रहे किसानों को सरकार से कोई दिक्कत नहीं है और न ही कृषि बिल से शिकायत है। वहीं किसान नेता राकेश टिकैत पर आरोप लगते हुए कहा कि उनके पास किसान नहीं है वह अपनी टोपी पहना कर नकली किसान बना लेते हैं।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava