बनारस के लोगों को अब नहीं कहा जायेगा बनारसी ठग, सही सेवा के साथ लोगों को सही तीर्थाटन का भी मिलेगा लाभ 

बनारस के लोगों को अब नहीं कहा जायेगा बनारसी ठग, सही सेवा के साथ लोगों को सही तीर्थाटन का भी मिलेगा लाभ 

वाराणसी। जब भी बात धर्म और अध्यात्म की होती है तो सबसे पहला नाम काशी का आता है। यही वजह है कि दुनिया सबसे पुरानी संस्कृति के दर्शन के लिए श्रद्धालु और पर्यटक काशी आते है। हालांकि काशी आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों के साथ कुछ लोगों ने धर्म और आस्था के नाम लूट मचा रखी है। ऐसे में काशी के सौरभ मिश्रा ने पर्यटकों और श्रद्धालुओं के साथ होने वाली लूट को समाप्त करने का जिम्मा अपने सर ले लिए है। 

सौरभ मिश्रा ने अपने दूसरे मल्टीस्पेशलिटी क्लिनिक के साथ काशी श्रवण यात्रा के नए कार्यालय की नींव रखी। संस्था के प्रमुख सौरभ मिश्रा के सफल प्रयास से अब काशी आने वाले पर्यटकों को धर्म के नाम पर होने वाली लूट से बचाया जायेगा। इस संबंध में सौरभ मिश्रा ने बताया कि दुनियाभर से पर्यटक और श्रद्धालु काशी भ्रमण के लिए आते है, मगर उनके साथ धर्म के नाम पर लूट की जाती है, जिससे काशी के गौरव को ठेस पहुँचती है। साथ ही बताया की हमारी संस्था का उद्देश्य है कि काशी आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों को सुविधा प्रदान की जाय। 

साथ ही संस्था के माध्यम से मरीजों के इलाज की भी व्यवस्था की गयी है। उन्होंने बताया कि उनके साथ अनुभवी चिकित्सकों की टीम है जो मरीजों के उपचार हेतु तत्पर है। 

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava