प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन पर वाराणसी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्या, कहा सैयदराजा घटना के दोषियों पर होगी कार्रवाई

प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन पर वाराणसी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्या, कहा सैयदराजा घटना के दोषियों पर होगी कार्रवाई

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी महानगर के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन के अवसर पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या वाराणसी पहुंचे। उन्होंने कहा कि उन्हें कार्यकर्ताओं के साथ संवाद का मौका मिला है। चंदौली के सैयदराजा में हुयी घटना पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि  घटना को संज्ञान में लिया जा चुका है और संबंधित थाने के प्रभारी को तत्काल रूप से निलंबित किया गया है। साथ कहा कि जांच चल रही है और जांच के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई होगी।   

वहीं अखिलेश यादव के बयान जिसमे उन्होंने यूपी की पुलिस को हत्यारी पुलिस कहा था, पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि वो बौखलाए हुए और प्रदेश में कोई भी पुलिस वाला गलत करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि उन्होंने चंदौली के सैयदराजा की घटना को दुखद बताया और परिजनों को सांत्वना देने की बात कही। 

आपको बता दें कि चंदौली के सैयदराजा थाने की पुलिस के द्वारा मनराजपुर गांव में रविवार की देर शाम पुलिस छापेमारी करने पहुंची। यहां बालू की अवैध आढ़त चलाने के एक आरोपी के घर पर छापा मारने के दौरान कारोबारी घर पर नहीं मिला। परिजनों का आरोप है कि पुलिस टीम ने कारोबारी के परिवार को बुरी तरह पीटा। इस दौरान 19 साल की बेटी सामने दिख गई तो उसे भी पीटना शुरू कर दिया। आरोप लगा कि एक सिपाही ने उसके साथ रेप भी किया। जोर जबरदस्ती और मारपीट से उसकी मौत हो गई। 

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava