एडीजी कार्यालय में विषैला पदार्थ खाकर महिला ने की आत्महत्या करने की कोशिश

एडीजी कार्यालय में विषैला पदार्थ खाकर महिला ने की आत्महत्या करने की कोशिश

वाराणसी। एडीजी कार्यालय में एक महिला ने विषैला पदार्थ खा लिया। महिला को उपचार के लिए जिला मंडलीय दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला का इलाज चल रहा है। 

महिला का नाम कमला देवी बताया गया है। चिकत्सालय में मौजूद महिला का पुत्र श्याम यादव ने बताया कि उसके पिता भरत प्रसाद यादव भदोही में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। 

भरत यादव का परिवार मूल रूप से बलिया जिले का रहने वाला है। पिता द्वारा पिछले 20 वर्षों से परिवार को उनके भरण-पोषण के लिए रुपये नहीं मिलते थे। 

इस मामले को लेकर कमला देवी कई अधिकारीयों से गुहार लगा चुकी थी, लेकिन हर जगह से उन्हें निराशा हाथ लगी। बेटे श्याम के अनुसार आज भी उसकी माँ कमला देवी एडीजी कार्यालय शिकायत करने गयी थी।

और उसी समय उन्होंने विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। और उन्हें आनन-फानन में मंडलीय अस्पताल भर्ती कराया गया।

मौके पर कैंट थाना प्रभारी अश्विन चतुर्वेदी और कैंट क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहें।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।

Adhyan Chaurasiya