दी सेंट्रल बार एसोसिएशन ‘बनारस ‘ के चुनाव की तिथि घोषित

दी सेंट्रल बार एसोसिएशन ‘बनारस ‘ के चुनाव की तिथि घोषित

वाराणसी। पूर्वांचल के सबसे बड़े BAR ASSOCIATION के चुनाव की सरगर्मी इनदिनों जोरों पर है। अधिवक्ताओं के चुनाव को लेकर जगह जगह कचहरी परिसर में प्रत्याशियों के बैनर पोस्टर टंगे- चिपके दिखाई पड़ रहे हैं। चुनाव हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कराया जाना जिसको लेकर एक साधारण सभा की बैठक आज कचहरी परिसर के दी सेंट्रल बार एसोसिएशन ‘बनारस ‘ के तत्वाधान में संपन्न हुई।
  
बैठक के उद्देश्य के बारे में दी सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवपूजन सिंह गौतम ने बताया कि आज एक साधारण बैठक करायी गयी जिसमे की बार एसोसिएशन के चुनाव की तिथि की घोषणा भी की गयी। चुनाव को निष्पक्ष एवं सकुशल, शांतिपूर्वक करवाने का पूर्ण प्रयास किया जायेगा। 

उन्होंने बताया जारी सुचना पत्र के अनुसार सेंट्रल बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव इस वर्ष दिसंबर माह के 20 तारीख़ को और मतगणना 22 को होना सुनिश्चित हुआ हैं। वाराणसी के विभिन्‍न कचहरियों के अधिवक्‍ताओं के लिये प्रतिवर्ष चुनाव कराये जाते हैं। इस वर्ष भी सेंट्रल बार एसोसिएशन ‘बनारस ‘ में अध्यक्ष, महामंत्री, उपाध्यक्ष व कोषाध्यक्ष सहित संयुक्त शासन के पद पर चुनाव होना है। चुनावों को देखते हुए कचहरी में गहमागहमी का माहौल देखने को मिल रहा है।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Adhyan Chaurasiya