Bhadohi में महिला ने काम के बहाने नाबालिग को घर बुलाया, बेटे सहित तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Bhadohi में महिला ने काम के बहाने नाबालिग को घर बुलाया, बेटे सहित तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

वाराणसी: एक गांव में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला Bhadohi के चौरी थानाक्षेत्र से सामने आया है। पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पीड़िता के पिता की तहरीर पर दर्ज कर महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है पर पुलिस की पकड़ से अभी भी एक अन्य आरोपी बाहर है।

युवक ने शाहजहां पर लगाया आरोप

हम आपको बता दे कि वहीं एक युवक ने पुलिस को दी गई तहरीर में पल्हैयां गांव निवासी महिला शाहजहां पर आरोप लगाया कि उसने उसकी बेटी को काम दिलाने के लिए अपने घर बुलाया था। उसने अपने ही बेटे से घर बुलाने के बाद दुष्कर्म कराया एवं बाद में दो युवकों को उसकी बेटी को सौंप दिया।

दुराचार और पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मुकदमा

उसकी बेटी के साथ कई दिनों तक दोनों युवक दुष्कर्म करते रहे। जब बेटी ने अपने ऊपर बीती समस्त घटना बताई तो वह अचरज में पड़ गए। वहीं शाहजहां सहित निदूर गांव निवासी असलम शाह, पल्हैया गांव निवासी रोशन मंसूरी के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट में पुलिस ने इस मामले के संबंध में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन प्रारम्भ कर दी है।

शाहजहां व असलम किया गया गिरफ्तार

बता दे कि औराई सीओ रामकरन ने कहा कि मामले की जांच तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर की जा रही है। वहीं शाहजहां सहित असलम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दबिश रोशन की गिरफ्तारी के लिए दी जा रही है। शाहजहां के बारे में बताया गया कि कई प्रभावशाली लोगों से उसके संबंध है। आसपास के कई गांवों में अशिक्षित परिवारों की किशोरी और युवतियों को अब तक वह अपना शिकार बना चुकी है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles