D-9 Gang के इस इनामी बदमाश ने कोर्ट में किया समर्पण, बोला- मुझे नहीं होना है गोली का शिकार

D-9 Gang के इस इनामी बदमाश ने कोर्ट में किया समर्पण, बोला- मुझे नहीं होना है गोली का शिकार

वाराणसी: बुधवार को D-9 Gang के सदस्य और 25 हजार के इनामी बदमाश ने कोर्ट में समर्पण कर दिया। उसने अदालत परिसर में अपनी बात रखते हुए कहा कि उसे क्राइम ब्रांच की गोली का शिकार नहीं होना है इसी कारण से वह समर्पण करने आया है।

कैंट पुलिस को चकमा देकर किया समर्पण

जबकि इस दौरान दीवानी कचहरी परिसर में कैंट पुलिस भी उपस्थित रही पर फिर भी वह चकमा देकर समर्पण करने में कामयाब हो गया। वहीं जिले में क्राइम ब्रांच की निरन्तर कार्रवाई का प्रभाव इनामी बदमाशों के खिलाफ नजर आने लगा है।

कार्रवाई से बचने के लिए किया समर्पण

वहीं कोर्ट में क्राइम ब्रांच की कार्रवाई से बचने के लिए हत्या के एक पुराने मामले में जमानत तुड़वा कर चौबेपुर के 50 हजार के इनामी बदमाश धन्नीपुर पचरावां निवासी अजीम अहमद की D-9 Gang के सक्रिय सदस्यों में से एक हिस्ट्रीशीटर सोयेपुर निवासी झुन्ना पंडित उर्फ श्रीप्रकाश मिश्रा ने समर्पण कर दिया।

एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं झुन्ना पर

हम आपको बता दे कि कैंट थाने में हत्या के प्रयास में झुन्ना पर मुकदमा दर्ज किया गया था एवं साथ ही उसके आपराधिक इतिहास को देखते हुए उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। जिले में गंभीर आपराधिक आरोपों में एक दर्जन मुकदमे लूट और हत्या के लिए कुख्यात झुन्ना पर दर्ज किए गए हैं। वहीं झुन्ना को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल भेज दिया है। कैंट पुलिस जल्दी ही झुन्ना को पूछताछ के लिए कस्टडी रिमांड पर लेगी।

अभियान चलाकर बदमाशों पर हो कार्रवाई

इस मामले के संबंध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि इनामी बदमाश जमानत तुड़वा कर पुलिस की सख्ती के कारण समर्पण कर रहे हैं। वहीं क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह से कहा गया है कि अभियान चलाकर बदमाशों और उनके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखें।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles