वाराणसी में CM Yogi Adityanath की फ्लीट जाम में फंसी, मचा हड़कंप

वाराणसी में CM Yogi Adityanath की फ्लीट जाम में फंसी, मचा हड़कंप

वाराणसी: सूबे के CM Yogi Adityanath अपने एक दिवसीय दौरे पर काशी में आए हुए है। गुरुवार के दिन CM Yogi Adityanath की फ्लीट जाम में जा फंसी जिस कारण सड़क पर हड़कम का माहौल व्यापत हो गया। ज्ञात करावा दें कि खुदाई कार्य के चलते भेलूपुर पॉवर हाउस के निकट सड़क पर जाम लगा हुआ था। वहीं CM Yogi Adityanath के आगमन को लेकर यातायात पुलिस द्वारा किसी प्रकार की सावधानी नहीं बरती गई थी जिस वजह से CM Yogi Adityanath की फ्लीट वहां पर जाकर फंस गई।

CM Yogi Adityanath एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए

हम आपको बताते चलें कि CM Yogi Adityanath चुनाव आयोग से बैन लगने के बाद पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। सर्वप्रथम सीएम योगी ने संकट मोचन मंदिर में दर्शन व पूजन किया। वहीं दर्शन व पूजन करने के उपरान्त वह गढ़वाघाट के लिए रवाना हो गए थे। CM Yogi Adityanath की फ्लीट अभी वहां से निकलकर भेलूपुर के थोड़ा सा आगे पहुंची ही थी कि वहां पर जाम लगा हुआ था।

CM Yogi Adityanath की फ्लीट को सुरक्षाकर्मियों ने जाम से बहार निकाला

बताते चलें कि जैसे ही सुरक्षाकर्मियों ने वहां पर लगा हुआ जाम देखा तो वह चौकना हो गए और जैसे तैसे करके CM Yogi Adityanath की फ्लीट को वहां से बहार निकाला। जिसके बाद अधिकारियों की जान में जान आई। बनारस की सबसे बड़ी समस्या सड़क जाम की ही है। आए दिन यहां पर किसी न किसी कार्य को लेकर जैसे सीवर कार्य या अन्य तरह के विकास कार्य की वजह से सड़कों की खुदाई की जाती है। जिस वजह से जनसामान्य को सड़कों पर लगने वाले जाम की वजह से रोज ही दो चार होना पड़ता है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.