रणवीर सिंह जुटे है रोहित शेट्टी के ‘सिंबा’ की तैयारियों में

मशहुर निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। ये फिल्म तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड भूमिका निभाते नजर आयेंगे। खबरो कि माने तो रणवीर सिंह जिस तरह का किरदार इस फिल्म में निभाने जा रहे हैं, ऐसा किरदार उन्होंने कभी नहीं निभाया है।

हम आपको बता दे की इस फिल्म मे रणवीर सिंह एक अनोखे अंदाज़ मे दिखेंगे और इसके लिए उन्हें अलग तरह की तैयारी भी करनी है।

खबरों की माने तो फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है इसलिए फिल्म के निर्देशक रोहित की इच्छा है की रणवीर सिंह अपनी बॉडी खास तरह से ट्रांसफॉर्म करें और रणवीर सिंह भी रोहित की इस इच्छा को पूरा करने के लिए दिन-रात काफी मेहनत कर रहे है और कुछ महीनो मे ही वह ऐसा कर भी लेंगे।

हम आपको बता दे की रणवीर भंसाली की फिल्मो के लिए अलग – अलग तरह की फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन से गुजरे उनको इस बात की जरा भी चिंता या डर नहीं लगता है। रणवीर मेहनत करने और जोखिम को उठाने के लिए सैदव तैयार भी रहते हैं।

रणवीर सिंह ने निरंतर यह बात जताई है की रोहित शेट्टी ने लोगो का मनोरंजन करने के लिए शानदार फिल्में बनायी है और वह भी बहुत समय से उनके साथ काम करना चाहते थे फिल्म सिंबा द्व्रारा उनको ये अवसर मिल हया है।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकि है इस फिल्म मे फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान भी दिखायी देंगी खबरों की माने तो इस फिल्म मे जाह्नवी कपूर कास्ट होने वाली हैं लेकिन बाद मे सारा का नाम सामने आया, रोहित ने बताया की खुद सारा ने इस फिल्म मे काम करने की इच्छा जहरी की थी। ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.