आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार, चीख-पुकार सुन दौड़े परिजन

आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार, चीख-पुकार सुन दौड़े परिजन

यूपी में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं। इस बात का अंदाजा आप इसी खबर से लगा सकते हैं। बागपत जिले में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है।एक युवक ने आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ साल की मासूम से दरिंदगी की। पीड़ित बच्ची कक्षा तीन में पढ़ती है। बुधवार को वह परिवार के साथ खेत में गई। परिवार के लोग बच्ची को नलकूप पर छोड़कर खेत में गन्ने की बुआई करने लगे। सुबह 11 बजे के लगभग बच्ची नलकूप पर खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही एक अनुसूचित जाति का युवक नलकूप पर पानी पीने के लिए आया। युवक मासूम बच्ची को नलकूप के कमरे में अंदर ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची के शोर मचाने पर परिजन ट्यूबवेल पर पहुंचे। परिजनों ने आरोपी दलित युवक को पकड़ लिया और नलकूप के कमरे में बंधक बनाकर पिटाई करने लगे।

बता दे कि यह मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के दादा ने युवक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दो अलग-अलग बिरादरी से जुड़ा होने के कारण तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। मासूम बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। दादा ने बताया कि अधिक गर्मी के कारण बच्ची को नलकूप पर अकेले खेलने को छोड़ दिया था।

आरोपी युवक मासूम बच्ची से रेप करने का आरोपी कोतवाली में पुलिस के पैरों में गिरकर रहम की भीख मांगने लगा। कह रहा था कि साहब गलती हो गई। फिर से ऐसा काम नहीं करूंगा। हालांकि मासूम के साथ दुष्कर्म का यह कोई पहला मामला नहीं है। एंटी रोमियो टीम भी नाकाम साबित हो रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.