2019 चुनाव की तैयारियाँ शुरू, मुख्यमंत्री योगी भदोही में

2019 चुनाव की तैयारियाँ शुरू, मुख्यमंत्री योगी भदोही में

भदोही, उत्तरप्रदेश: यूपी के भदोही जिले में हमारे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी रविवार के दिन जिले में सात घंटे तक नए योजनाओ के लोकार्पण के बारे में साधना किया और 87 करोड़ में 106 परियजनाओ का लोकार्पण किया। नए योजनाओ के शिलान्यास के बाद उन्होंने 2019 के चुनाव के लिए अपना दवा मजबूत करने की कोशिस भी करते हुए दिखाई देते हुए नजर आए। तो वंही योनि ने अपने पार्टी के नेताओ को यह कह दिया है की वाराणसी सहित यूपी के सभी जिलों में चुनाव को के समय को देखते हुए अपनी जगह जनता के दिल में बना लेनी चाहिए।

रविवार के दिन सुबह 10 बजे भदोही के अभयपुर मैदान में हेलीकाप्टर से उतरने के बाद से ही मुख्या मंत्री अपने काम के एक्शन में ही दिखे। उन्हें देख एक बात तो समझ आया की मानो कैराना-नूरपुर के साथ-साथ गोरखपुर और फूलपुर की हार की टीस उन्हें और भी अच्छे काम करने के लिए प्रेरित कर रही है। जैसे की देखा गया काम चाहे कोई भी हो -लोकार्पण समरोह का निरीक्षक करना या सम्बोधन करना हर काम उनकी चुनावी तयारी की ओर इशारा करते हुई दिखाई दी। साथ ही कार्पेट मार्ट में सभा को सम्बोधित करते हुए आदित्य नाथ योगी को दलितों पर डोरे डालते हुए भी पाया गया। हल ही में बिता अम्बेडकर की स्मृति आयोजित कार्यक्रम के दौरान 14 अप्रैल से 5 मई तक भाजपा नेताओ और संसद, विधायक देश के 21 हजार गाँवो में पहुंचे और 13 हजार तक गाँवो को चिन्हित किया है।

आपको बता दे की भाजपा नेता दौरे के दौरान बोले की विरोध करने वाले से जरा पूछना चाहिए की जो लोग दलितों की हितैषी चाहते है तो जरा मुझे ये बता दे की उनके शासन कल में कितने दलितों को शौचालय और रहने के लिए चाट का मिली हो। लेकिन हमारे शासनकाल में आपको दी गई है या नहीं ये कहते हुए उन्होंने ये भी कहा कि अभी तक सूबे में राज करने वाली पार्टिया सिर्फ जातिवाद, क्षेत्रवाद,परिवारवाद के नाम पर ही राजनितिक करते हुए देखा गया है,जबकि सत्य तो यह है की विकास करने के लिए हमे इन भावनाओ से ऊपर उठना होगा और डालो के गरीब, मजलूमों, वंचितों का साथ नहीं दिया, तो उनकया आप उनका साथ देने के लिए तैयार है या नही।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.