आज वराणसी के नवागत डी एम ने अपना कार्यभार संम्भाल

आज वराणसी के नवागत डी एम ने अपना कार्यभार संम्भाल

सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान हमारी प्रथम प्राथमिकता होगी। वाराणसी शहर से सम्बंधित समस्याएं हैं जो भी उनको बेहतरीन वह बखूबी तौर से समाधान की दिशा में ले जा कर काम किया जाएगा।हम अपने कार्य को ईमानदारी से करने को प्रथम प्राथमिकता देते हैं तथा बनारस में तो मैं पहले भी तीन से चार बार आ चुका हूँ घूमने फिरने के मकसद से बनारस में तो घुसना भी बहोत मुश्किल है।

गलत काम करने वालों को दबाव का प्रेशर सहना पड़ता है

उक्त बाते आज वाराणसी के नवागत डी एम सुरेंद्र सिंह ने रायफल क्लब के सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान बोला। उन्होंने बताया की  राजनीतिक दबाव के संदर्भ में कहा कि गलत काम करने वालों को दबाव का प्रेशर सहना पड़ता है। यातायात  व्यवस्था को सुधार की दिशा में ले जाना हम सभी की प्रथम प्राथमिकता होगी।

पत्रकारों से सहयोग की अपील किया

वाराणसी के नए डी एम ने काशी के पत्रकारों से सहयोग की अपील की औऱ कहा कि बनारस गलियों का शहर है मै तो अभी बहोत सी चीजो से अनजान हूँ वाराणसी शहर से साथ में काशी के प्रथम आगमन पर बारिश होने की बात को सौभाग्य पूर्ण बताया और कहा कि मेरा सौभाग्य कि मैं ऐसे वक्त में आया कि जब बनारस में बारिश हुई बारिश के पानी के बचाव एवं रखरखाव के संदर्भ में भी जनता से अपील करने की कवायद हुई और कहा कि जहां भी जलजमाव हो वहां पर जल रुकने न पाए इसके लिए समुचित व्यवस्था संबंधित विभाग करें।

शहर में हो रहे अंधाधुन प्लास्टिक के इस्तेमाल के संदर्भ में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कहा कि हम जल्द ही इस विषय पर भी कठोरता से काम करते हुए आप सभी लोगों द्वारा प्लास्टिक पर पिछली बार प्रतिबंध जो लगाए गए थे उस के संदर्भ में भी करवाई आगामी समय में करेंगें।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.