उत्तर प्रदेश क्षेत्र प्रमुख और उसके भतीजे में हुई ईंट-पत्थर बाजी, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश क्षेत्र प्रमुख और उसके भतीजे में हुई ईंट-पत्थर बाजी, केस दर्ज

सिकरारा, उत्तर प्रदेश: रविवार को जौनपुर-इलाहबाद मार्ग पर गोसाईगंज बाजार के निकट ब्लाक प्रमुख एवं उनके भतीजे केे बीच जमकर मारपीट हुई। सिर्फ इतना ही नहीं इस मारपीट में दोनों तरफ से ईंट-पत्थर बाजी भी की गई। इस मारपीट में ही दोनों पक्षों के लोग घायल भी हुए हैं। यह मारपीट घर परिवार के लोगो के बीच हुई और दोनों ही तरफ के लोगो द्वारा इस में जमकर मारपीट वा  ईंट-पत्थर बाजी हुई।

हुआ यह कि करीबन सुबह के दस बजे टाटा सफारी एवं स्कार्पियो में बैठे व्यक्तियों में पहले तो मामला कहा सुनी से शुरू हुआ उसके बाद यह मामला इस हद तक आगे बढ़ गया कि दोनों पक्षों में खूब जमकर लड़ाई – झगड़ा होने लगा। बात यही खत्म नहीं हुई इस लड़ाई के बाद दोनों ही पक्ष थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए पहुंच गए। जैसा की बहुत से घरानों की लड़ाई में होता है। चाहते तो वह मामला दर्ज करवाने न जाते या बात थोड़ी कहासुनी में भी खत्म की जा सकती थी। पर ऐसा नहीं हुआ और इस मामला को लेकर दोनों ही तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया।

थाने में दी गयी तहरीर में अभय यादव ने कहा कि गोसाईगंज के निकट बंद पेट्रोल पंप के सामने उनके चाचा सिकरारा के ब्लाक प्रमुख समरनाथ यादव ने अपने बेटे इंद्र कुमार के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। वही दूसरी तरफ से पुलिस ने चमन यादव की तहरीर पर लाल साहब, अभय यादव व राजेश यादव के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.