सोना व्‍यवसायी कर रहा था दुकान की सफाई, तब तक चोरो ने साफ कर दिया 80 लाख का सोना

सोना व्‍यवसायी कर रहा था दुकान की सफाई, तब तक चोरो ने साफ कर दिया 80 लाख का सोना

शनिवार को चौक थानांतर्गत कर्णघंटा स्थित दुकान के सामने से गाड़ी में रखे 80 लाख के कच्चे सोने को दिनदहाड़े लेकर रफूचक्कर हो गए।

शातिर उच्चकों ने शहर के चौक थानान्तर्गत कर्णघंटा इलाके में सोने के टंच का कार्य करने वाले व्यपारी की दुकान के बाहर से गाड़ी की डिग्गी से 80 लाख के मूल्य का कच्चा सोना पार कर दिया। भुक्तभोगी ने इस मामले की सूचना चौक थाने पर तहरीर दिया है। पुलिस ने कार्यवाही तेज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से छानबीन में लगी हुयी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आश्वाशन दिया है की जल्द ही चोरो सलाखों के पीछे होंगे। थाना प्रभारी ने बताया की हमने तहरीर के आधार पर कार्यवाही तेज कर दिया है सीसीटीवी के माध्यम से चोरो की पहचान किया जा चूका है, मुखबिरों को काम पर लगा दिए गया है जल्द ही उचक्के शलखो के पीछे होंगे।

दुकान के सफाई चोरो ने किया हाथ साफ़

सोने के टंच का कार्य करने वाले व्यपारी पाल दास सेठ ने बताया कि रोज़ की भांति मैं आज भी अपने कर्णघंटा स्थित दुकान को खोलने पहुंचा और अपनी स्कूटी खड़ी करके दुकान को खोला और उसमें साफ़ सफाई करने लगा। दो मिनट में साफ़ सफाई करने के बाद मैं दुबारा जब स्कूटी के पास उसकी डिग्गी में से माल निकलने पहुंचा तो देखा कि डिग्गी से माल गायब है।

सीसीटीवी में दिखे तीनो शातिर चोर

अगल-बगल की सीसीटीवी में देखा तो पता चला की तीन की संख्या में आये उच्चकों ने डिग्गी में रखा 80 लाख का सोना गायब कर लिया है। इस घटना की सूचना चौक पुलिस को दी गयी है जहां मुझसे तहरीर ले ली गयी है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.