अखिलेश यादव ने योगी सरकार का किया घेराव

अखिलेश यादव ने योगी सरकार का किया घेराव

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव का बिगुल अब बज चुका है। सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। यूपी में होने वाले इस राजनीतिक रण पर देशभर की निगाहें बनी हुई है। दरअसल बीते लोकसभा चुनाव के परिणाम में जहां यूपी में बीजेपी की गिरती साख देखने को मिली तो, वहीं विपक्ष को मिली मजबूती भी दिखाई दी।

ऐसे में यूपी में सपा और बीजेपी एक दूसरे में आमने-सामने नजर आ रहे है। राजनीतिक बयानों की झड़ी लगी हुयी है। ऐसे में कन्नौज पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव प्रदेश की योगी सरकार से सवाल करते हुए अस्पतालों का जिक्र किया। उन्होंने सवाल पूछा कि आज अस्पतालों की हालत क्या है? जो अस्पताल समाजवादी सरकार में बनाए गए थे, वह अस्पताल भी नहीं चला पा रहे हैं। वहीं स्कूलों को लेकर कहा कि स्कूलों की व्यवस्था ठप हो गई, बच्चों को स्वादिष्ट खाना नहीं मिल पा रहा।

लाल रंग को लेकर छिड़े विवाद पर तंज कसते हुए कहा कि इन्हे लाल रंग याद आ रहा है। बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी इन्हें दिखाई नहीं देती। लाल रंग शक्ति का प्रतीक होता है। अखिलेश यादव ने कन्नौज के मुद्दे और प्रदेश में लगातार हो रही घटनाओं पर सरकार से जवाब भी मांगा।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava

Related articles