Anil Rajbhar का बयान भाजपा ने ओमप्रकाश राजभर के पुत्र को पद देकर उनका महत्व बढ़ाया

Anil Rajbhar का बयान भाजपा ने ओमप्रकाश राजभर के पुत्र को पद देकर उनका महत्व बढ़ाया

वाराणसी: एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में भाजपा के घटक दल सुभासपा से एक महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। 26 तारीख को एक बार फिर से कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा एलान करने की बात कही। वहीं इन सबके बीच वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर को भाजपा के विधायक अनिल राजभर ने नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि समय समय पर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ओमप्रकाश जी का मान बढ़ाया है एवं उनके पुत्र अरविन्द राजभर को उनके कार्यकर्ताओं सहित सरकार मे समायोजित कर उनका पद बढ़ाया है। इसलिए उनको इस बात का मान रखना चाहिए।

Anil Rajbhar ने भगवान से की पीएम की तुलना

वाराणसी पहुंचे मिनिस्टर Anil Rajbhar ने भगवान से पीएम की तुलना करते हुए कहा कि मोदी जी को भारत देश की जनता आज भगवान मान रही है एवं आगामी चुनाव में उनका कोई अन्य विक्लप नहीं दिखाई दे रहा है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने यह भी कहा कि 71 वर्षों का इतिहास आज सभी के सामने है गरीब भी अब आगे बढ़ना चाहते है, अपने सपनों को पूरा करने के लिए देश के युवा आज आगे बढ़ना चाहते है।

Anil Rajbhar ने कहा बेरोजगारी पर सिर्फ पीएम से आस

हम आपको बता दें कि Anil Rajbhar ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि बेरोजगारी की समस्या नौजवानों के सामने खड़ी है इस बेरोजगारी से निजात पाने की जो भी आशा है वह सिर्फ मोदी जी से ही है यदि वह लौटकर सरकार में आते है तो हमारी जिंदगी में उम्मीद का दीपक जलेगा यह बात आज का नौजवान भी अच्छी तरह से समझ रहा है जो भी 67% युवा मतदाता हैं वह ही अब इसके निर्णायक है।

ओमप्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव सीटों पर कहीं यह बात

बताते चलें कि भाजपा के घटक दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर जो की एक बार फिर से नाराज़ चल रहे है ने लोकसभा चुनाव में 6 सीटों की दावेदारी पर चल रही नाराज़गी पर जवाब देते हुए कहा कि घटक दलों से हमारी किसी भी प्रकार की नाराजगी नहीं है। ज्ञात करावा दें कि अमित शाह ओमप्रकाश राजभर से मिल चुके हैं एवं उनकी सारी नाराजगी भी अब समाप्त हो चुकी है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.