Chaubepur Police की गिरफ्त में आए होली की रात फायरिंग करने वाले अभियुक्त

Chaubepur Police की गिरफ्त में आए होली की रात फायरिंग करने वाले अभियुक्त

वाराणसी: Chaubepur Police ने भगतुआ चौराहे के पास से होली के दिन फूलपुर गांव में हुए गोली कांड में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। Chaubepur Police द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से तलाशी के दौरान घटना में प्रयोग हुई एक 12 बोर का देशी कट्टा सहित 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है। पुलिस के मुताबिक दोनों गिरफ्तार किए गए अभियुक्त दिलीप मौर्या एवं तेज बहादुर मौर्या फूलपुर थाना चौबेपुर के निवासी है।

घेराबंदी कर Chaubepur Police ने अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

वहीं सब इंस्पेक्टर शैलेश कुमार मिश्रा ने इस गिरफ्तारी के समबन्ध में बताया है कि अपराधियों को पकड़ने को लेकर हमारी पुलिस टीम द्वारा अभियान चलाया जा रहा था। उसी दौरान यह जानकारी प्राप्त हुई कि भगतुआ चौराहे पर होली के दिन फूलपुर गांव में फायरिंग की घटना से सम्बंधित दो अभियुक्त मौजूद है एवं वह कहीं भागने के चक्कर में है। जैसे ही इस मामले सम्बन्ध में पुलिस टीम को जानकारी मिली वह फौरन मौके पर जा पहुंचे। Chaubepur Police को देखकर अभियुक्तों ने भागने का प्रयत्न किया पर घेराबंदी करके दोनों अभियुक्तों को पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया।

Chaubepur Police को अभियुक्तों ने बताई महत्वपूर्ण बात

हम आपको बताते चलें कि दोनों अभियुक्तों ने Chaubepur Police की पूछताछ में यह बताया है कि काफी दिनों से पूर्व ग्राम प्रधान को लेकर चौहान लोगों से हम लोगों का विवाद चल रहा था। उन्होंने द्वारा आगे बताया गया कि वह लोग होली के दिन तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे वहीं जब इस बात को लेकर हम लोगो ने विरोध जाहिर किया तो नशे में धूत होकर नाच रहे वह लोग हम लोगों को मारने पीटने लगे। जिसे देखते हुए अपनी जान बचाने के लिए दिलीप मौर्या वहां से भाग निकले। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ फिलहाल Chaubepur Police द्वारा आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में शामिल रहे सब इंस्पेक्टर व अन्य

बताते चलें कि अभियुक्तों को धर दबोचने वाली पुलिस टीम में शामिल रहे सब इंस्पेक्टर धनंजय राय सहित सब इंस्पेक्टर शैलेश कुमार मिश्रा, कॉन्स्टेबल रोशन तिवारी, रिजर्व कॉन्स्टेबल राजन कुमार यादव, कॉन्स्टेबल यशवंत सिंह व कॉन्स्टेबल उपेंद्र यादव।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.