अपना दल करेगा रिंग रोड फेस-2 के मुआवजे के लिए जोरदार आन्दोलन

अपना दल करेगा रिंग रोड फेस-2 के मुआवजे के लिए जोरदार आन्दोलन

वाराणसी: सोमवार को दोपहर 1 बजे राजातालाब स्‍थित कार्यालय पर अपना दल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न हुई।

प्रमुख चौराहों पर नुक्कड़ सभाओं का हुआ आयोजन

सप्ताहव्यापी सदस्यता अभियान की सफलता के लिए यह तय किया गया कि आगामी 23 से 30 अगस्त तक सदस्यता शिविर के साथ ही प्रमुख चौराहों पर नुक्कड़ सभाओं का भी आयोजन किया जायेगा। किसानों को लेकर बड़े आंदोलन की बात अपना दल ने कही है।

चरणबद्ध आन्दोलन किसानों के बुनियादी सवालों पर होगा

कार्यकर्ताओं को जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने सम्बोधित करते हुए बैठक के दौरान कहा कि चरणबद्ध आन्दोलन किसानों के बुनियादी सवालों पर चलाया जायेगा।

शासन प्रशासन की नीयत ठीक नहीं

साथ ही उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन की नीयत रिंग रोड फेस टू के लिए किये जा रहे भूमि अधिग्रहण में मुआवजा को लेकर ठीक नहीं है।

जनमत किया जायेगा तैयार

किसानों की उपजाऊ जमीन सरकारी मशीनरी के बल पर हड़पने का भी प्रयास किया जा रहा है। चरणबद्ध आन्दोलन जिसके विरुद्ध चलाया जायेगा। जनमत तैयार करने का काम मंगलवार से गावों में पदयात्रा कर किया जायेगा।

बैठक का संचालन जिला कोषाध्यक्ष ने की

हम आपको बताते चले कि बैठक के संचालन जिला कोषाध्यक्ष भइया लाल पटेल ने वा अध्यक्षता राजबहादुर पटेल ने संभाली।

बैठक में शामिल होकर विचार हुए व्यक्त

जिसमें शामिल हुए वाराणसी मण्डल के अध्यक्ष राजेश पटेल, पंकज सेठ, गौरीशंकर पटेल, बलराम पटेल (पूर्व जिला पंचायत सदस्य) वंशी दादा, राधेश्याम सिंह, रामलाल पटेल, चन्द्रप्रकाश, लालजी, प्रवीण, ललित पटेल, राजा हाशमी वा अन्य ने उपस्थित रह कर अपने विचार भी सांझा किये।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.