भेलूपुर थाना क्षेत्र में लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी

भेलूपुर थाना क्षेत्र में लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर स्थित एक मकान में तड़के सुबह एक लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। अज्ञात परिस्थितियों में व्यक्ति की लाश मिलने की ख़बर क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गयी।

मकान मालिक ने बताया कि सुबह रोज़ की तरह जब वह निकले तो उन्हें व्यक्ति गिरा पड़ा दिखा। जिसको पहचान न पाने के बाद उन्होंने 112 पर फ़ोन कर सूचित किया। मौके पर अधिकारियों के साथ पुलिस फोर्स पहुंची, मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। सूचना उपरांत मौके पर पहुंच कर पुलिस ने तफ़्तीश शुरू कर दी।

छानबीन के बाद पता चला कि लाश दुर्गाकुंड क्षेत्र के नवाबगंज निवासी विनोद गुप्ता की हैं। जिसकी उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। लाश की सूचना परिजनों को दे दी गयी है। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए बॉडी को रवाना कर दिया गया था।

एसपी सिटी ने बताया कि लाश की शिनाख़्त मृतक के  बेटे और पत्नी ने की है। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि हमने मकान मालिक राजीव से बात की है तो उन्होंने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन रात 11 बजे जब हमने घर की लाईट बंद की तब तक यहाँ कोई डेड बॉडी नहीं थी। सुबह उठने पर एक व्यक्ति की लाश घर के अंदर मिली है।

उन्होंने बताया कि हम रात 11 बजे के बाद से लेकर सुबह तक कैमरे की विजबिल्टी बनी है। इन सब की जांच कर रहे हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Adhyan Chaurasiya