बीएचयू के ट्रामा सेंटर की लापरवाही फिर हुई उजागर, मरीज हुआ लापता

बीएचयू के ट्रामा सेंटर की लापरवाही फिर हुई उजागर, मरीज हुआ लापता

वाराणसी। बीएचयू के ट्रामा सेंटर में कोविड-19 के मरीजों के इलाज को लेकर लापरवाही अब आम बात हो गई है। बीएचयू में फिर से एक कोरोना पेशेंट के लापता होने के बाद परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ पर युवक को लापता करने का आरोप लगाया है। 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी बीएचयू में लापरवाही की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। दरअसल लंका थाना क्षेत्र के डाफी के रहने वाले एक शख्स का 12 अगस्त को बीएचयू विश्वविद्यालय कैंपस में एक्सीडेंट हो गया था। 

एक्सीडेंट के बाद युवक को बीएचयू ट्रामा में भर्ती कराया गया। 15 अगस्त को युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी जिसके बाद उसे कोविड-19 वार्ड में शिफ्ट किया गया। 

23 अगस्त को जब युवक के परिजनों से खाना देने पहुंचे तो युवक लापता मिला। घंटों युवक को खोजने के बाद इसकी जानकारी डॉक्टरों को दी गई। परिजनों ने उसके बाद इसकी शिकायत लंका थाने में की। 

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि रविवार को उनका मरीज अस्पताल से लापता हो गया जबकि 1 दिन पहले ही परिजनों की मरीज से बात हुई थी। 

परिजनों ने बताया कि जब इसके बारे में उन्होंने अस्पताल के लोगों से पूछा तो वह आनाकानी करने लगे फिर कहीं जाकर उसके लापता होने की बात कही। पुलिस ने परिजनों को इस मामले में उचित कार्यवाई का भरोसा दिलाया है। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava