वाराणसी के BHU में चाय विक्रेता की सिर कूँचकर हत्या

वाराणसी के BHU में चाय विक्रेता की सिर कूँचकर हत्या

वाराणसी. काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) में आज सुबह सनसनी फैल गई जब आयुर्वेद संकाय स्थित चाय विक्रेता की अज्ञात लोगों ने सिर कूँचकर निर्मम हत्या कर दी।

सुबह हत्या की जानकारी के बाद लंका पुलिस घटना स्थल पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मृतक चाय विक्रेता रामजी गोरखपुर के रहने वाले है। हत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है।

वाराणसी के BHU परिसर में मंगलवार की भोर चाय विक्रेता की अज्ञात अपराधियों ने पत्थर से सिर कुचकर हत्या कर दी है। आयुर्वेद संकाय स्थित उसके दुकान के पास ही उसकी लाश मिली हैं।

घटना से BHU परिसर में सनसनी फैल गई है। मृतक का नाम रामजतन साहनी उम्र 60 वर्ष बतायी जा रही हैं। मृतक कई सालो से लंका थाने के समीप हीं रमना गांव में मकान बनवा कर रहता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर जांच- पड़ताल शुरू कर दी हैं ।

पुलिस का कहना है कि हत्या को लेकर जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का यह भी कहना है कि विश्वविद्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जिनको खंगाला जा रहा है।

बता दे कि विगत कुछ महीने पहले भी काशी हिंदू विश्वविद्यालय में आपसी रंजिश में छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की दूसरी घटना होने के बाद पूरे BHU परिसर में सनसनी फैली हुई है।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।”

हमसे खबरे साझा करने के लिए हमे पे लिखें. इसके अलावा आप हमसे व्‍हाट्सएप नंबर +91 9015240924 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Adhyan Chaurasiya