बोले भाजपा नेता Dinesh Lal Yadav, अखिलेश से जाती दुश्‍मनी नहीं, बस हमारे विचार नहीं मिलते’

बोले भाजपा नेता Dinesh Lal Yadav, अखिलेश से जाती दुश्‍मनी नहीं, बस हमारे विचार नहीं मिलते’

वाराणसी: हाल ही में भाजपा ज्वाइन कर चुके भोजपुरी स्टार Dinesh Lal Yadav ‘निरहुआ’ ने बनारस में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि मेरी किसी भी तरह की कोई जाती दुश्मनी अखिलेश यादव के साथ नहीं है। बस उनके और मेरे विचार अलग अलग है जिनसे मैं सहमत नहीं हूँ। वह देश का पीएम मायावती को बनाना चाहते है और मैं देश का पीएम नरेंद्र मोदी को। मायावती के साथ गठबंधन कर वह पहले ही आधा उत्तरप्रदेश हार गए हैं।

आज़मगढ़ से Dinesh Lal Yadav के चुनाव लड़ने की उठ रही मांग

हम आपको बता दे कि भोजपुरी स्टार Dinesh Lal Yadav के भाजपा ज्वाइन करने के बाद से ही आज़मगढ़ की संसदीय सीट से भाजपा टिकट से उनके चुनाव लड़ने की मांग उठने लगी है। इसी दौरान जब भोजपुरी स्टार वाराणसी पहुंचे तो उन्होंने अवसर मिलने पर चुनाव लड़ने की बात कही। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की अभी तक तो इस प्रकार का कोई एलान नहीं किया गया है पर यदि ऐसा अवसर मुझे मिला तो यह बहुत अच्छी बात होगी।

Dinesh Lal Yadav ने कहा जो सही हो उसको चुने

अपनी बातो को रखते हुए भोजपुरी स्टार Dinesh Lal Yadav ने कहा कि मैं आप सभी से यह नहीं कहता की आप मुझे चुने, आप किसी को भी चुन सकते है जिसकी नियत साफ हो उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में मैं अपना कदम सिर्फ इसलिए आगे बढ़ाया है कि मैं जनसामान्य को यह बता सकूँ कि क्या गलत है और क्या सही है। उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि देश की बागडोर एक बार फिर से नरेंद्र मोदी संभाले एवं वहीं अखिलेश चाहते है कि देश की पीएम मायावती बनें। अगर देश की जनता को यह महसूस होता है कि पीएम मोदी से ज्यादा बेहतर तरीके से मायावती देश की प्रगति में अपना योगदान दे सकती है तो आप अवश्य ही उनको चुन सकते है उन पर किसी तरह का कोई भी दबाव नहीं है पर आप जिसको भी देश के लिए चुने, चुनने से पहले एक बार सोच जरूर लें।

Dinesh Lal Yadav ने कहा अखिलेश के विचार से नहीं हूं सहमत

वहीं जब Dinesh Lal Yadav से यह सवाल किया गया कि आपको तो अखिलेश जी का करीबी माना जाता था तब फिर आपने भजापा पार्टी को कैसे ज्वाइन कर लिया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी किसी भी तरह की कोई जाती दुश्मनी अखिलेश से नहीं है। मेरे विचार उनसे अलग है उनके विचारों से मैं सहमत नहीं हूं पर हां मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। अपनी बात रखते हुए आगे Dinesh Lal Yadav ने कहा कि माननीय नेता जी ने जब संसद में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी जी को पीएम के तौर पर देखने की बात कही थी उस वक़्त की यह बात अखिलेश जी को समझ जानी चाहिए थी कि कुछ सोच विचार करके ही पिता जी ने यह बात कही होगी। दिनेश लाल यादव ‘निरहू’ ने कहा कि यदि अखिलेश जी को चुनाव लड़ना ही था तो अकेले ही उनको चुनाव लड़ना चाहिए था उनका गठबंधन करने का फैसला ही गलत है। गठबंधन करने की वजह से तो वह पहले ही आधा प्रदेश हार चुके हैं।

फ़िरोज़ खान के बयान पर Dinesh Lal Yadav ने दिया ये जवाब

वहीं Dinesh Lal Yadav ने संभल जिले के समाजवादी नेता फ़िरोज़ खान के बयान कि भाजपा पार्टी द्वारा नचनिया और गाना-बजाना करने वालों को पार्टी ज्वाइन कराई जा रही है पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आपने यह सवाल किया था कि हम समाजवादी पार्टी में क्यों नहीं है इस बात का जवाब भी उनके सवाल से ही आपको मिल जाता है कि हम पार्टी में क्यों नहीं है उनका यह मानना है कि हम नाचने गाने वाले हैं इसलिए हम उस पद तक नहीं जा सकते पर वहीं बिरहा की शान हीरालाल यादव को देश के पीएम मोदी द्वारा तो पद्मश्री सम्मान से नवाज़ा गया है। हमारे ग्रामीण इलाकों में नौजवान ये बिरहा सुनकर ही रात भर जागकर सुबह मिलेट्री की तैयारी करते हैं। देश की रक्षा के लिए यह बिरहा ही है जो उनके अंदर यह जज्बा पैदा करती है कि हमें रात भर जागकर देश की रक्षा करनी है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.