पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे Chandrashekhar Ravan, कल कर सकते हैं बनारस में रोड शो

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे Chandrashekhar Ravan, कल कर सकते हैं बनारस में रोड शो

वाराणसी: राजनीतिक पार्टियों में लोकसभा चुनाव के शंखनाद होने के साथ ही हलचल बढ़ गई है। हर बड़ी छोटी पार्टी सत्ता में आने के लिए एक दूसरे को हर तरह से कमतर बता रही हैं। इसी क्रम में भीम आर्मी के संयोजक Chandrashekhar Ravan जो कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने पाँव मज़बूती से पसार रहे है ने चुनाव के लिए इस बार पूर्वी यूपी की तरफ रुख करने का मन बना लिया है।

Chandrashekhar Ravan रोड शो कर टटोलेंगे जनता की नब्ज

हम आपको बता दें वाराणसी के संसदीय क्षेत्र से Chandrashekhar Ravan ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है, वाराणसी में इसके बाद से ही सियासी गर्माहट बढ़ गयी है। यदि सब कुछ ठीक रहेगा तो 30 मार्च को Chandrashekhar Ravan द्वारा वाराणसी में एक रोड शो कर जनता की नब्‍ज टटोलने की कोशिश की जाएगी।

30 तारीख को वाराणसी आ रहे है Chandrashekhar Ravan

वहीं वाराणसी में इन सभी तैयारियों के लिए भीम आर्मी के पूर्वांचल प्रभारी डाक्टर सागर उपस्थित हैं। उनके द्वारा यह बताया गया कि 30 तारीख को भीम आर्मी प्रमुख Chandrashekhar Ravan वाराणसी आ रहे हैं। उनके द्वारा यहां पर सात किलोमीटर लंबा रोड शो किया जाएगा। इन सबके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष अवनीश अवस्थी की तरफ से इस रोड शो के लिये ज़िला निर्वाचन कार्यालय में अनुमति के लिए प्रार्थान पत्र दे दिया गया है और इसकी तैयारी में हम सभी जुट गए हैं।

टिकट न मिलने पर निर्दलीय लड़ सकते है Chandrashekhar Ravan

वहीं डाक्टर सागर ने यह भी बताया कि नरेंद्र मोदी के विरुद्ध बनारस की संसदीय सीट से Chandrashekhar Ravan ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। जिसके लिए भीम आर्मी के कार्यकर्त्ता जी तोड़ मेहनत करने में लग गए है। इसको लेकर अगर सपा-बसपा गठबंधन व कांग्रेस Chandrashekhar Ravan को टिकट नहीं देती है, तब वह इस संसदीय सीट से निर्दल प्रत्याशी के तौर पर लड़ेंगे।

रोड शो में शामिल होने के लिए कार्यकर्ता लोगों से कर रहे अनुरोध

डॉक्‍टर सागर द्वारा यह भी बताया गया कि हमारे द्वारा कचहरी स्‍थित अंबेडकर चौराहे से लेकर संत रविदास मंदिर सीर गोवर्धनपुर तक का रुट मैप जिला निर्वाचन कार्यालय को दे दिया गया है। इन सबके साथ ही इस रोड शो में शामिल होने के लिए भीम आर्मी के कार्यकर्ता दलित बस्तियों में घर घर जा कर लोगों से अनुरोध कर रहे हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.