बीजेपी नेता ने पुलिस इंस्पेक्टर को दी धमकी, कहा-एक भी शिकायत मिली तो दो मिनट में टोपी नीचे कर दूंगा

बीजेपी नेता ने पुलिस इंस्पेक्टर को दी धमकी, कहा-एक भी शिकायत मिली तो दो मिनट में टोपी नीचे कर दूंगा

मुरादाबाद: यह घटना डिलारी थाना क्षेत्र की है जिसमे भाजपा के पूर्व विधायक प्रत्याशी और उनके बेटे ने डिलारी इंस्पेक्टर को एक समारोह में सरेआम धमकाया। सिर्फ यही नहीं विधायक प्रत्याशी के बेटे ने इंस्पेक्टर सहित अन्य अधिकारियों को टोपी नीचे करने की धमकी तक दे डाली।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला सोमवार को हुआ है। यह घटना मुरादाबाद के ब्लॉक डिलारी में पूनम देवी ब्लाक प्रमुख की शपथ समारोह में हो रहा था। जिस समारोह मे भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान और उनके बेटे अमित चौहान भी पहुंचे थे। जिसमे डिलारी थाना इंस्पेक्टर शरद मलिक की ड्यूटी लगी थी।

दरअसल डिलारी थाना क्षेत्र के गांव कुआ खेड़ा में पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान में एक मंदिर के निर्माण को लेकर विवाद चल रहा है। मंदिर का निर्माण के लिए पूर्व प्रधान जो बीजेपी नेता राजपाल सिंह चौहान के पक्ष के हैं। वर्तमान प्रधान ने उसे रोकने के लिए मौके पर पुलिस बुलाया जिसके उपरांत पूर्व प्रधान के एक समर्थक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस बात को लेकर राजपाल चौहान और अमित चौहान नाराज़ हो गये थे।

उस विवाद से नाराज बीजेपी नेता अमित चौहान समारोह में ही सबके सामने इंस्पेक्टर शरद को धमकाने लगे। इंस्पेक्टर से कहा कि यह भाजपा की सरकार है। अगर कोई भी गलती मिल गया तो तुम्हारे साथ-साथ तुम्हारे अधिकारियों की भी टोपी नीचे कर दूंगा।

मीडिया से बातचीत में अमित चौहान ने कहा कि मैं जनसेवक हूँ, जनता के लिए बहुत कुछ करना चाहता हूँ, अगर जनता के साथ कुछ गलत होगा तो ऐसी की तैसी कर दूंगा। हमारी सरकार इसलिए बदनाम होती है क्योंकि इसे नीचे वाले बदनाम करते है।

मामला थाने तक पहुंच चुका था जिसके बाद भाजपा नेताओं ने कई घंटों के मशक्कत के बाद मामला शांत कराया।

Source: Dainik Bhaskar

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.