जमीनी विवाद को लेकर सौतेले भाईयों ने किया लहुलहान

जमीनी विवाद को लेकर सौतेले भाईयों ने किया लहुलहान

जंसा थाना क्षेत्र के डीह गंजारी गाँव में गुरुवार दोपहर दो बजे घर में सोई अकेली महिला अध्यापिका के साथ अभद्र ब्यवहार छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है।महिला ने अपने सौतेले भाई पर अभद्र व्यव्हार संग सगे भाई के संग मारपीट का आरोप लगाया। जंसा थाना क्षेत्र के डीह गंजारी गाँव में गुरुवार दोपहर दो बजे घर में सोई अकेली महिला अध्यापिका के साथ अभद्र ब्यवहार छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट में घायल को जिला मंडलीय अस्पताल भर्ती कराया गया। शोर गुल सुन बहन को बचाने गए भाई के ऊपर मनबढो ने किया राड से हमला गम्भीर घायल।

घर में अकेले देख चाचा का लड़का आकर कर रहा था छेड़खानी, भाई बहन दोनों को मारकर किया घायल

प्राप्त जानकारी अनुसार डीह गंजारी गाँव की रहने वाली अंजली उपाध्याय 26 वर्ष पुत्री स्वर्गीय मदन मोहन उपाध्याय सोनभद्र जिले में अध्यापिका है, वह स्कुल में छुट्टी होने के कारण घर आई थी आज अपने घर पर अकेले थी जिसको देखते हुए उनके सगे चाचा ओमप्रकाश उपाध्याय 55 वर्ष के पुत्र ऋषिकेश 27 वर्ष ने घर में घुसकर अभद्र ब्यवहार व छेड़खानी करने का प्रयास कर रहा था की तभी अंजली ने शोर मचाना शुरू कर दिया और धक्का दिया। शोर शराबा सुन अंजली के भाई सुशांत उपाध्याय दौड़ते हुए घर में गए तो पहले से घात लगाये बैठे ऋषिकेश के भाई प्रशांत 25 वर्ष ने सुशांत के ऊपर राड से सर पर हमला कर दिए और अंजली के ऊपर ऋषिकेश ने भी राड से हमला कर दोनों भाई बहन को खून से लतपथ कर भाग निकले। वही किसी तरह पीड़िता अंजली ने घटना की सुचना यूपी 100 को दी, सुचना पाते ही मामले को गम्भीरता से लेते हुए जंसा की दोनों पीआरबी 0634 व 0633 तत्काल मौके पर घटना स्थल पहुँची।

गम्भीर घायल खून से लतपथ भाई बहन को तत्काल पीआरबी 0634 के चन्दन सिंह अपने गाडी में लेकर थाने आये और हालात को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हाथी बाजार लेकर पहुँचे जहाँ प्राथमिक उपचार होने के बाद मेडिकल आफिसर चिकित्साधिकारी डाक्टर हंसराज ने दोनों को शिव प्रसाद गुप्त मण्डलीय अस्पताल रेफर कर दिए।

अंजली के पिता मदन मोहन की विगत पन्द्रह वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है माँ वाराणसी विकास प्राधिकरण में कार्यरत है। वही विशेष सूत्रो के हवाले से ज्ञात हुआ की मदन मोहन व ओमप्रकाश के बीच काफी दिनों से भूमि विवाद चल रही थी जिसको लेकर आज कुछ कहासुनी हुई और उसी में ऋषिकेश और सुशांत से कहासुनी होते होते मारपीट होने लगी बीच बचाव करने पहुँची अंजली भी मारपीट में घायल हुई है। वही इस बाबत जंसा प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद यादव का कहना है की पीड़ित के तरफ से अभी कोई तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने के बाद जाँच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.