सपा बसपा और कांग्रेस पिछड़ी जाति के विरोधी है- ओम प्रकाश राजभर

सपा बसपा और कांग्रेस पिछड़ी जाति के विरोधी है- ओम प्रकाश राजभर

दिव्यांगों को सशक्त बनाने के लिए सरकार द्वारा हर सफल प्रयास किये जा रहे है, समाज के हर तबके के लोगो को उनको अधिकार दिलाना हमारा प्रथम दायित्व है। सरकर द्वारा एक प्रयास में यातायात सुचारु के लिए व पुलिस प्रशासन के मदद के लिए प्रत्येक चौराहे पे दिव्यांगों यातायात को सुगम करने के लिए अपना योगदान दे रहे है। उक्त बाते  वाराणसी के शास्त्री घाट वरुणापुल पर दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा कृत्रिम अंग निर्माण एवं सहायक उपकरण वितरण कार्यक्रम का आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने आए उत्तर प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर बोले। बातो को पूरा करते हुए उन्होंने बोला की सरकार द्वारा भविष्य में भी इस प्रकार की योजनाओ का क्रियावन किया जायेगा। कार्यक्रम में जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी राजेश कुमार मिश्र, मुख्य विकास अधिकारी गौरांग राठी, जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र भी मौजूद रहे।

शराबंदी पुरे देश में होना चाहिए

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर से पत्रकारो को इंटरव्यू देते हुए बोले की जिस तरह गुजरात और बिहार में शराब बंदी से राजस्व में कमी नहीं आयी उसी प्रकार पुरे देश में शराब बंदी में कोई राजस्व को हानि नहीं होगी बल्कि देश में रोजगार के और भी मौके बढ़ जायेंगे। अलग अलग प्रदेश में अलग अलग नीतिया नहीं होनी चाहिए। सोलह बार जब जब कैबिनेट में आबकारी निति पे बात हुयी है मेने शराब बंदी का समर्थन।

मुजरिम खुद बोलते है मुझे जेल में बंद कर दो

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों के जवाब में बोले की कानून व्यस्था सुद्रिल होने की हर कोई कोशिश करता है फिर चाहे वो हमारी सरकार हो या किसी की भी हो किन्तु अगर अन्य राज्यों से तुलना करते है तो आबादी के हिसाब से करिए और और बात अगर उत्तरप्रदेश की करते है तो 2017 से अपराधों की घटना में कमी आयी है अब तो अपराधी खुद बोल रहे है की मुझे जेल में बंद कर दो, ऐसा वो इसलिए बोल रहे है की क्योकि वो जानते है की बहार रहेंगे तो एनकाउंटर में मारे जायेंगे।

सोलह साल का गड्ढा एक साल में कैसे पटेगा सरकार

सरकार द्वारा वादे पुरे न होने पे बोले की अन्य सरकार सोलह साल से गड्ढा खोद रही है, सोलह साल का गड्ढा एक साल में कैसे पटेगा, उसी में हमारी गाड़ी भी फस जाती है।

सपा बसपा और कांग्रेस पिछड़ी जाति के समर्थन में नहीं है

2019 में होने चुनाव को लकेर सपा और बसपा के एक हो जाने को लेकर और कांग्रेस का उसका साथ देने पर तीखा प्रहार करते हुए बोले की कांग्रेस सपा और बसपा की पुराणी दोस्त हैं, पहले सब एकेले लुटते थे पर अब साथ लूटने का विचार बना रहे है, इतने लम्बे समय तक कांग्रेस ने राज किया है वो बताये की पिछड़ी जाति के मुशहर, मल्लाह, प्रजापति, चौहान,  केवट, मुशहर, कुजरा का बेटा सिपाही क्यों नहीं पाया। जो सत्ता में आया वो जिम्मेदार है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Leave a Reply

Your email address will not be published.