तेज रफ्तार स्कार्पियो की वजह से हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत

तेज रफ्तार स्कार्पियो की वजह से हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत

वाराणसी: शुक्रवार दोपहर बाद शिवपुर क्षेत्र में रिंग रोड के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो की वजह से हुआ हादसा। इस तेज रफ्तार स्कार्पियो की वजह से से जहां दो लोगों की जान चली गई वहीं अस्पताल में पांच लोग जिंदगी एवं मृत्यु की जंग लड़ रहे हैं। घटना की वजह से आक्रोशित लोगों ने युवक को पकड़ कर पीट के साथ ही पुलिस के हवाले कर दिया वहीं पुलिस द्वारा लोगो को समझा कर शांत करवाया गया।

ऑटो हवा में उछला

सुशील दुबे (60) शिवपुर थाना अंतर्गत सभईपुर गांव निवासी ऑटो से अपनी पुत्री भावना (32) को लेकर उसके ससुराल चोलापुर थाने के आयर गांव जा रहे थे। निर्माणाधीन रिंग रोड पर चालक राजू पाल ऑटो लेकर पंहुचा ही था। तभी चांदमारी की तरफ से तेज रफ्तार स्कार्पियो सामने से आ रही थी उसने जोरदार तरीके से ऑटो पर टक्कर मार दी। जैसे ही स्कार्पियो की टक्कर ऑटो से हुई वह तेज़ी से उछलकर लगभग दस फीट तक हवा में चली गई सात लोग जो कि ऑटो में सवार थे छिटक कर दूर जा गिरे।

घटनास्थल पर हुई मृत्यु

हम आपको बताते चले कि सुशील की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि इस घटना में राजू के दोनों पैर कट गए। वहीं उसमें सवार भावना सहित उसके तीन बच्चे वा एक भतीजी भी जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा खबर मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची वा दीनदयाल अस्पताल घायलों को लेकर गई जहा पर बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में राजू को रेफर कर दिया गया। पर राजू की मृत्यु इलाज के दौरान ही हो गई।

स्कार्पियो चालक हुआ गिरफ्तार

शिवपुर थानाध्यक्ष ने मामले के संबंध में बताया है कि घायलों की स्थिति ठीक है। इन सबके साथ ही स्कार्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक स्कार्पियो रामनगर ब्लॉक प्रमुख अरविंद सिंह जौनपुर के नेवढ़िया थाना के ब्लॉक प्रमुख की है। जौनपुर के महिमापुर निवासी जितेंद्र चालक को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही जारी है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.