Chandrasekhar Ravan का बयान चौकीदार खबरदार हो जाए, जवाबदार बनारस आ गया है

Chandrasekhar Ravan का बयान चौकीदार खबरदार हो जाए, जवाबदार बनारस आ गया है

वाराणसी: भीम आर्मी चीफ Chandrasekhar Ravan बनारस में आ चुके हैं। इनके साथ ही उनका रोड शो भी प्रारम्भ हो चुका है। अभी रोड शो Chandrasekhar Ravan पैदल ही चल रहे हैं। अभी तक लग रहे कयासों को सच साबित करते हुए Chandrasekhar Ravan ने मीडिया को बयान देते हुए स्पष्ट किया है कि वह न ही सिर्फ बनारस से चुनाव लड़ेंगे बल्कि नरेंद्र मोदी को पराजित कर फिर से गुजरात भेजेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जवाबदार बनारस आ गया इसलिए चौकीदार होशियार और खबरदार हो जाओ।

अम्बेडकर चौराहे से हुई Chandrasekhar Ravan के रोड शो की शुरुआत

हम आपको बताते चलें कि डेढ़ घंटे के विलम्ब से दोपहर साढ़े 12 बजे के बाद Chandrasekhar Ravan के रोड शो शुरुआत कचहरी अम्बेडकर चौराहे से हुई। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए यह भी कहा कि हम बहुजन समाज को एकत्रित करने के साथ ही उन्हें मुद्दों की राजनीती समझाएंगे और स्वयं इस बात की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि मोदी जैसे तानाशाह को मैं पराजित करुँगा। वहीं अपनी बात रखते हुए उन्होंने यह भी कहा कि चौकीदार हो जाओ होशियार, क्योंकि अब आ गया है असरदार। तुम्हारे सभी घोटालों की पोल पट्टी खोलने के लिए।

Chandrasekhar Ravan ने कहा चौकीदार से लूंगा हिसाब

Chandrasekhar Ravan ने आगे कहा कि महागठबंधन भी मेरे साथ है। ऐसा भी हो सकता है कि अभी वह किसी कारणवश शांत हों पर यहां मैं उनके समर्थन से मोदी जी से लड़कर उन्हें पराजित कर रहा हूं एवं मोदी जी को पराजित कर उन्हें गुजरात भेजना मेरा एक मात्र लक्ष्य। आगे उनके द्वारा यह भिका कहा गया कि काशीवासी फिर से बेवकूफ नहीं बनेगे क्योंकि वह बहुत ही समझदार है। उन्होंने कहा कि बनारस के बेरोज़गारो की यह इच्छा है कि चौकीदार यहां से भाग जाए अब इन सभी बातो का हिसाब लेने के लिए हिसाबदार बनारस में आ गया है मैं चौकीदार को सारी चीज़ों का हिसाब लेकर यहां से भगा दूंगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.