Varanasi Airport पर पहुंचा विमान, कार्गो केबिन का गेट खोलते ही डर गए कर्मचारी, अंदर टहल रहा था ‘डाबरमैन’

Varanasi Airport पर पहुंचा विमान, कार्गो केबिन का गेट खोलते ही डर गए कर्मचारी, अंदर टहल रहा था ‘डाबरमैन’

वाराणसी: गुरुवार की सुबह लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक बहुत ही अजीबोगरीब तरह का वाकया देखने को मिला। एक डाबरमैन प्रजाति का कुत्ता Varanasi Airport पर पहुंचे एक विमान में टहलता हुआ नजर आया। उस समय उसे देखकर Varanasi Airport पर हड़कंप का माहौल व्याप्त हो गया।

Varanasi Airport पर स्पाईसजेट एयरलाइंस में था डाबरमैन

हम आपको बता दें कि गुरुवार को Varanasi Airport पर विमान के अंदर नजर आए इस डाबरमैन प्रजाति के एक कुत्ते की बुकिंग किसी कंपनी द्वारा हैदराबाद से मुंबई होकर वाराणसी आने वाले स्पाईसजेट एयरलाइंस के विमान एसजी 704 से की गई थी।

Varanasi Airport पर विमान के अंदर का नजारा देख डरे एयरलाइंसकर्मी

बता दें कि एयरलाइंसकर्मी द्वारा Varanasi Airport पर विमान उतरने के बाद जब सामान उतारने के लिये विमान का गेट खोला गया तो पाया गया कि डाबरमैन प्रजाति का एक कुत्ता उसके अंदर टहल रहा है। एयरलाइंसकर्मी ने जब विमान के अंदर यह नजारा देखा तो वह भयभीत हो गया और तत्काल इसकी जानकारी एयरलाइंस मैनेजर सहित एयरपोर्ट टर्मिनल मैनेजर को दी। जिसके बाद मौके पर आए सुरक्षाकर्मियों द्वारा कुत्ते को पकड़ने के साथ ही कार्गो को सौंप दिया गया।

कुंदन पांडेय कार से अपने साथ लें गए डाबरमैन को

वहीं इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि इन पालतू जानवरों सहित पक्षियों को जन्तु पालकों व कंपनी द्वारा कार्गो से भेजा जाता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वैसे यह कोई बहुत बड़ी बात नहीं है पर फिर भी इसकी जांच कराई गई तो यह ज्ञात हुआ कि कुंदन पांडेय नाम का व्यक्ति कुत्ते का मालिक है। कुत्ते के मालिक कुंदन पांडेय मध्य प्रदेश के सिंगरौली के निवासी हैं। जब समस्त जांच प्रक्रिया पूर्ण हो गई तब कुंदन पांडेय कार से कुत्ते को अपने साथ लेकर वहां से चले गए।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.