चंदौली में मनाया गया डॉ सोनेलाल पटेल का 10 वां परिनिर्वाण दिवस

चंदौली में मनाया गया डॉ सोनेलाल पटेल का 10 वां परिनिर्वाण दिवस

चंदौली। अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल का 10 वां परिनिर्वाण दिवस मनाया गया। इस अवसर पर सर्वप्रथम कार्यवाहक जिलाध्यक्ष चंदौली डॉ  उदितनारायण ने अपनी टीम के साथ डॉ पटेल के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया। 

जनपद चंदौली के साहूपुरी स्थित शेखर बंधू विद्यालय के  प्रांगण  में सैकड़ो की संख्या में अपना दल के कार्यकर्त्ताओ ने अपना दल संस्थापक को याद किया तथा डॉ पटेल के बताये गए रास्तों पर चलने की प्रण भी लिया। 

डॉ पटेल द्वारा दिया गया स्लोगन ‘कमेरो जागो राज सत्ता पर कब्जा करो’ को भी याद किया गया। इस दौरान बैठक के अंत में डॉ पटेल को याद करतें  हुए 2 मिनट का मौन धारण कर इस श्रद्धांजलि सभा का समापन किया गया। 

इस सभा के दौरान संचालक घनश्याम पटेल व अध्यक्षता जेई साब ने की। इस अवसर पर शिवा सिंह, पंचम पटेल, अल्केश राज, आनंद सिंह, गुलाब प्रधान, रामचंदर प्रधान , चंद्रकांत यादव, रामदुलारे पटेल, बसंत भारती, सागर पटेल आदि मौजूद रहे।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava