हिंदू युवा वाहिनी द्वारा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखने के लिये निकाला गया पदयात्रा

हिंदू युवा वाहिनी द्वारा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखने के लिये निकाला गया पदयात्रा

गोरखपुर। हिंदू युवा वाहिनी द्वारा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखने के लिये निकाला गया पदयात्रा। शाहबगंज से हिंदू युवा वाहिनी द्वारा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखने के लिये निकाला गया पदयात्रा।                       

गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर साहबगंज ,मिर्जापुर चौक से हिंदू युवा वाहिनी वीर शिवाजी नगर मंडल के तत्वाधान में दर्जनों कार्यकर्ता द्वारा दुर्गा मंदिर साहब गंजे होते हुए मिर्जापुर घासी कटरा चौराहा तक पदयात्रा निकाला गया।

यह पदयात्रा अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हुई चालीस दिन की सुनवाई के बाद फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया ।जिसको लेकर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता द्वारा पदयात्रा निकालकर खुशी जाहिर किया गया।

वहीं कार्यकर्ताओं का कहना है कि बहुत जल्द फ़ैसला आ जाएगा ।हो सकता दिवाली में उपहार स्वरूप   में अयोध्या जाने का मौका मिले और रामलला के भब्य निर्माण में हमें भी एक ईंट रखने का मौका मिले।इस फैसले  से हिंदू मुस्लिम सारे लोग खुश हैं।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava