महिला की मौत पर पिता ने लगाया पति पर नाजायज़ सम्बन्ध और हत्या का आरोप

महिला की मौत पर पिता ने लगाया पति पर नाजायज़ सम्बन्ध और हत्या का आरोप

संदिग्ध परस्थितियों में महिला की मौत से उठे सवाल, पिता ने लगाया पति के ऊपर हत्या व नाजायज सबन्ध बनाने का आरोप।

रोहनिया थानांतर्गत रामपुर गांव में महिला की संदिग्ध परस्थितियों में हुयी मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए है। पिता का आरोप है की मृतक के पति का नाजायज सम्बन्ध उसके छोटे भाई के पत्नी के साथ था, जिसको लेकर आए  दिन घर में मारपिट होती थी और इसी कारणवस उसके पति ने उसकी हत्या भी कर दिया है।

रोहनिया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में बुधवार को संदिध परिस्थितियों  में मीना देवी (39) पत्नी संतलाल पटेल की मौत हो गयी। मृतक के पिता घरेलू पटेल निवासी चांदपुर थाना मड़ुवाडीह ने बताया  कि तेरह वर्ष पहले अपनी पुत्री का विवाह रोहनिया थाना के रामपुर के संतलाल पटेल से किया था, जो राज मिस्त्री का काम करता है। काफी दिनों से मेरी बेटी को प्रताड़ित करता था व आए दिन मारता पीटता था। कई बार मैने उसके घर जाकर उसके पति को समझाया था, फिर भी मानने को तैयार नही रहता था। मेरे दामाद का नाजायज़ तालुकात उसके घर में रह रहे छोटे भाई की पत्नी के साथ है जिसका मेरी बेटी हमेसा विरोध करती थी। बुधवार को परिवार वालो ने बतलाया की आपकी बेटी की तबियत ख़राब है जिस कारण उसको मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह खबर सुनकर जब अस्पताल पहुंचे तो पता चला की उसी कुछ समय पहले ही मृत्यु हो चुकी थी।

मौत के कारण स्पष्ट न होने की दशा में महिला के मायके पक्ष ने पति के ऊपर हत्या क आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए बोला, गौरतलब रोहनिया प्रभारी प्रकाश गुप्ता ने बताया की मौत के सम्बन्ध में अभी मायके पक्ष के तरफ से कोई भी लिखी तहरीर नहीं मिली है, मामले की जांच किया जा रहा है, जांच के उपरांत ही बताया जा सकता है की मृत्यु कैसे हुई है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.