पूनम के जवाब से असंतुष्ट है फेडरेशन

पूनम के जवाब से असंतुष्ट है फेडरेशन

वाराणसी। इंडियन वेटलिफ्टिंग फेडरेशन भारोत्तोलक पूनम यादव ने जो उत्तर दिया है उससे फेडरेशन के महासचिव सहदेव यादव असंतुष्ट है फेडरेशन के अनुसार बिना डोप टेस्ट के कोई भी बात आगे नहीं बढाई जा सकती है। वेटलिफ्टर पूनम यादव को हर कीमत पर अपना डोप टेस्ट कराना होगा। पूनम को लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना रवैया के कारण फेडरेशन ने उन्हें कैंप और टॉप्स से बाहर निकाल दिया है। फेडरेशन कोई भी निर्णय बिना डोप टेस्ट की रिपोर्ट के नहीं लेगा।

पूनम ने जो उत्तर दिया है वह किसी भी प्रकार से फेडरेशन के महासचिव सहदेव यादव को सही नहीं लगा। पूनम ने कहा की वह किसी भी तरह से सही नहीं है। एनआईएस पटियाला से बेहतर स्वास्थ्य सुविधा पूनम को दूसरी जगह कैसे मिल सकती है। उसने स्वास्थ्य कारणों को जो हवाला दिया है वह बेहद लापरवाहीपूर्ण रवैया है। अब सबसे पहले पूनम को अपना डोप टेस्ट कराना होगा और उसकी रिपोर्ट के बाद ही इंडियन वेटलिफ्टिंग फेडरेशन आगे कोई विचार करेगा।

महासचिव ने कहा कि पूनम डोप टेस्ट करवाने से ना जाने क्यों कतरा रही है उनके इस बर्ताव की वजह से कई तरह के संदेह भी पैदा हो रहे हैं। फेडरेशन अभी इस मामले पर विचार-विमर्श कर रही है।

बाकि जो भी होगा वह तो पूनम की डोप टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। अब देखना यह होगा की पूनम कब तक अपना डोप टेस्ट कराती है क्योंकि उसके बिना किसी कोई भी फैसला लिया जाना मुस्किल है।

हम तो यही उम्मीद करते है की पूनम अपन डोप टेस्ट करवा ले और इस मामले मे जल्द से जल्द फैसला लिया जा सके।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.