वाराणसी के अलईपुर में लगी भीषण आग, रेलवे गोदाम जलकर खाक

वाराणसी के अलईपुर में लगी भीषण आग, रेलवे गोदाम जलकर खाक

वाराणसी: शहर के अलईपुर स्थित रेलवे गोदाम माल गोदाम मंगलवार की रात को भीषण आग लग गयी जिससे पूरा गोदाम धधक उठा आग इतनी भयावह थी की आग की लपटे कई किलोमीटर दूर से साफ़ दिखयी दे रही थी अभी तक आग लगने के कारनो का पता नहीं चल सका है।

मौके पे पहुंचे रेलवे अधिकारी

मामले की जानकारी प्राप्त होते ही रेलवे के वरिष्ठ अला-अधिकारी घटनास्थल पे पहुंच गए हलाकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है आग पर काबू पाने के लिए आधा दर्ज़न से अधिक दमकल की गाड़ियों को काफी मशक्कतक करने के बाद कामयाबी मिल सकी

आग कैसे और क्यों लगी अभी इस्पे कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है रेलवे अधिकारियो के तरफ से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इससे पहले भी लग गोदाम में वर्ष 2014 में आग लग चुकी है।

आपको बता दे की यह वाराणसी शहर का बड़ा रेलवे गोदाम है जहा पार्सल रखे जाते है आग की विकरालता का अंदाज़ा इसी बात से लगया जा सकता है की इलाके के आस-पास के 200 मीटर तक के बड़े बड़े पेड़ भी इस घटना में बुरी तरह से झुलस गए है।

पुलिस के ओर से बताई गयी ये संभावना

एसओ जैतपुरा के अनुसार प्रथम दृष्टया आस-पास झुग्गी झोपडी वाले रहते है, हो सकता है उन्ही में से किसी ने कुछ जलती हुई चीज़ फेक दी हो जिससे आग लगी हो। फिलहाल जांच के बाद ही आग लगने के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.