पांच साल मासूम संग बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

पांच साल मासूम संग बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

देश में दुष्कर्म मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, आए दिन कोई न कोई मामला प्रकाश में आ रहा है। इनदिनों उत्तर प्रदेश में दुराचार सम्बन्धी मामलो में वृद्धि दर्ज किया है, ज्यादातर मामलो में दुष्कर्म पश्चात् मौत के घाट उतारने की कोशिश किया जाता है।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पांच साल की मासूम बच्ची से साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है जिसमे बलात्कार उपरांत जान से मरने की धमकी भी दिया गया।

बुधवार को जैतपुरा थानांतर्गत नाबालिक बच्ची के साथ हुए बलात्कार का मामला तूल पकड़ लिया। आरोप है की स्थानीय निवासी शमशेर आलम पुत्र मो0 रफीक ने ठेले पर बैठाकर सरैया में इमामबाड़े के अन्दर बनी मस्जिद के पीछे पेड़ के नीचे ले जाकर दुष्कर्म किया और पीड़िता को धमकाते हुए बोला कि अगर किसी से बताओगी तो जान से मार दूॅगा। बच्ची सहम गयी और किसी से इस बारे में कुछ न बोला पर किसी ने उसे लेजाते हुए देख लिया था और परिजनों को इस बारे में सूचित किया तो परिजन तत्काल स्थानीय थाना जैतपुरा पहुंच घटना सम्बंधित तहरीर दिया, प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना जैतपुरा पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज के लड़की को मेडिकल के लिए भेजा और उक्त उक्त आरोपी के तलाश में जुट गए। जब इसकी भनक शमशेर को पड़ी तो वो मोहल्ले छोड़कर भाग गया।

ब्रस्पतिवार को मुखबिर के सुचना के आधार पर उक्त आरोपी को उसके घर ए 40/57 अमरपुर बटलोहिया, जैतपुरा से गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही किया गया।  गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया सहित का0 विजय कुमार सिंह, रवि कुमार वर्मा, विजेन्द्र कुमार चौधरी व चालक हेड कांस्टेबल  सुरेन्द्र नाथ सिंह मौजूद थे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.