दुर्घटना की एक और दास्ताँ ट्रैक्टर चालक के लापरवाही से गयी बच्ची की जान

दुर्घटना की एक और दास्ताँ ट्रैक्टर चालक के लापरवाही से गयी बच्ची की जान

वाराणसी: आज सुबह मंडुआडीह थाना क्षेत्र के नाथुपुर डगरा क्षेत्र स्थित रेलवे के गेट संख्या आठ पर शुक्रवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से छ: वर्षीय बच्ची जागृति वर्मा उर्फ शालू की मृत्यु हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब वह अपनी बड़ी बहन वंदना वर्मा के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी। गंभीर रूप से जख्मी वंदना को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगो ने बताया कि मालवाहक ट्रैक्टर चालक की जल्दबाज़ी से मासूम की जान चली गयी और इसके बाद बालू लादे ट्रैक्टर को छोड़कर चालक फरार हो गया, मामले की खबर मिलते ही बच्चियों के घर कोहराम मच गया।

इस प्रकार से हुआ यह दर्दनाक हादसा

नाथुपुर निवासी दूध का व्यवसाय करने वाले शिव वर्मा के तीन पुत्री और एक पुत्र में तीसरे नंबर की जाग्रति वर्मा अपनी बहन वंदना के साथ साईकिल से हरिहरपुर स्थित एक निजी स्कूल में जा रही थी। जैसे ही दोनों रेलवे फाटक पर पहुंच रही थी कि रोहनिया से बालू लादकर डीरेका जा रहा ट्रैक्टर चालक अचानक रेलवे फाटक बंद होता देख तेज़ी से वाहन पार कराने लगा जिसके चलते ये दर्दनाक हादसा हुआ।

ट्रैक्टर चालक के इस लापरवाही से डीरेका से भुल्लनपुर की तरफ जा रहे मालवाहक मैजिक ने बच्चियों की साईकिल को धक्का मार दिया जिससे पीछे बैठी जाग्रति गिर कर ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गयी, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया और साईकिल चला रही वंदना को भी चोट पहुंची। घायल वंदना का इलाज पास के ही एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और फरार ट्रैक्टर चालक के विषय में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.