मां की डाट से आहत किशोरी ने लगाई फांसी

मां की डाट से आहत किशोरी ने लगाई फांसी

मड़ियाहूं, वाराणसी: आज – कल के बच्चे अपनी माता – पिता की बातों पर बहुत जल्दी रूठ जाते है। न जाने कब कौन सी बात उनको लग जाए और वह खुद के साथ कुछ गलत करके बैठे। ऐसी ही एक घटना गुरुवार की देर शाम हुई।

गुरुवार की देर शाम स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के चोरारी गांव में एक किशोरी ने अपनी मां की डांट से दुखी होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी गांव के ही इंटर कॉलेज में हाई स्कूल में पढ़ती थी।

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हम आपको बताते चले कि गुरुवार की शाम को नेहा बानो (15) को जो की चोरारी गांव निवासी रियाज अहमद की बेटी थी को उसकी मां ने किसी बात को लेकर डाट लगाई। मां की डाट से आहत होकर किशोरी अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद करके पंखे से दुपट्टे के सहारे लटक गई। जब किशोरी काफी देर तक बहार नहीं आई तो उसकी मां उसको कमरे में बुलाने गई। फिर किशोर की मां ने पाया की कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। किशोरी की मां ने से बहुत आवाजे लगाई साथ ही दरवाजे को भी बहुत पीटा पर जब दरवाजा नहीं खुला तब परेशान होकर घरवालों ने दरवाजा तोड़ दिया। जब दरवाजा तोड़कर वह अंदर गए तो कमरे के अंदर का जो हाल देखा उसको देखकर सबके होश उड़ गए। नेहा की लाश पंखे के सहारे दुपट्टे के फंदे पर लटक रही थी। घर में हड़कंप मच गया। सारे मामले की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.