आईजी जोन वाराणसी एंव मंडलायुक्त ने जनपद की सुरक्षा व्यवस्था जांची

आईजी जोन वाराणसी एंव मंडलायुक्त ने जनपद की सुरक्षा व्यवस्था जांची

वाराणसी। अयोध्या फैसले के मद्देनज़र पुरे देश में सुरक्षा को देखते हुए कड़े प्रबंध किये गए हैं। पुलिस बल द्वारा गंभीरता से हर जगह की निगरानी की जा रही है। वहीं फैसले को लेकर उत्तर प्रदेश में तीन दिनों के लिए शिक्षण संस्थानों की छुट्टी भी कर दी गयी थी।

साथ ही प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश डीजीपी द्वारा भी शांति बनाये रखने की अपील की गयी हैं।

वाराणसी में भी आईजी जोन वाराणसी एंव मंडलायुक्त द्वारा सड़क पर पुलिस बल के साथ गस्त की गयी। आईजी जोन वाराणसी ने बताया की उच्चतम न्यायलय के फैसला आज आ चुका हैं।

जिसके मद्देनज़र कल रात से ही पुलिस पुरे बनारस रेंज में गस्त चला रही हैं। शहर के चौराहों पर भी व्यापारियों, सिविल डिफेन्स के लोग, पुलिस मित्र आदि के मदद से व्यवस्था ठीक रखने के प्रयास किये जा रहे हैं।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए बताया कि लोग काम न हो तो सड़क पर ना निकले। आपसी भाई चारा बनाये रखे, साम्प्रदायिक सौहार्द बनाये रखे। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा कमिश्नर के साथ पुरे जनपद में कई थाना क्षेत्र में राउंड लगाया गया। हर जगह स्थिति सामान्य हैं और पुलिस अपने काम में लगी हुई हैं। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।

Adhyan Chaurasiya