Lok Sabha Election 2019 में शालिनी यादव पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से ठोकेंगी ताल

Lok Sabha Election 2019 में शालिनी यादव पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से ठोकेंगी ताल

वाराणसी: एक बार फिर से बनारस से देश के पीएम और वाराणसी के सांसद नरेंद्र मोदी चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। किसी भी दल के द्वारा सोमवार की शाम तक पीएम मोदी के खिलाफ पत्ते नहीं खोले गए थे परन्तु मोदी के विरुद्ध सपा बसपा गठबंधन द्वारा देर शाम को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया गया।

Lok Sabha Election 2019 में पीएम के खिलाफ होगी शालिनी यादव

हम आपको बताते चलें कि बनारस की संसदीय सीट से पीएम मोदी के विरुद्ध सपा ने शालिनी यादव को गठबंधन का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। सोमवार को दोपहर बाद 2017 में कांग्रेस की टिकट पर महापौर पद का चुनाव लड़ चुकीं शालिनी यादव सपा में शामिल हुई। 2017 में कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा के पूर्व उपसभापति श्यामलाल यादव की पुत्र वधू ने कांग्रेस ज्वाइन की थी। जिसमें उन्हें 1 लाख 13 हजार 345 वोट निकाय चुनाव में महापौर प्रत्याशी के रूप में मिले थे। जिसमें वह दूसरे स्थान पर रही थीं।

20 अप्रैल को शालिनी को पार्टी सदस्यता से किया गया था निष्कासित

बताते चलें कि कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने बताया कि 20 अप्रैल को शालिनी को पार्टी कार्यक्रमों से दूरी बनाने व पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने की वजह से पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया था। साथ ही इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष को भी दे दी गई थी।

Lok Sabha Election 2019 में सपा से होगी शालिनी यादव

वहीं शालिनी सोमवार को अखिलेश यादव से मिलने के लिए लखनऊ जा पहुंची और साथ ही सपा में सम्मलित होने की बात भी कह डाली। जिसके बाद शालिनी ने पूर्व सीएम व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं बनारस में सोमवार की देर शाम को पीएम मोदी के विरुद्ध सपा द्वारा शालिनी यादव को चुनावी मैदान में उतार दिया गया। ज्ञात करावा दें कि सपा की तरफ से दोपहर तक बतौर प्रत्याशी पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल की ही चर्चा थी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.