लोक समिति ने फ्लाईओवर हादसे के मृतकों को अर्पित की श्रद्धांजलि

लोक समिति ने फ्लाईओवर हादसे के मृतकों को अर्पित की श्रद्धांजलि

आदर्श ग्राम नागेपुर में ओवरब्रिज हादसे के मृतकों के लिए ब्रहस्पतिवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सभा में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित कर 2 मिनट का मौन धारण किया।

प्रधानमंत्री से किया मृतकों के परिजनों के लिये मुआवजा व सरकारी नौकरी की माँग।

लोक समिति के तत्वाधान में वाराणसी कैन्ट ओवरब्रिज हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री सांसद आदर्श ग्राम नागेपुर स्थित लोक समिति आश्रम में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें लोक समिति व आशा ट्रस्ट के कार्यकर्ता समेत गाँव के लोगों ने मृतकों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित लोगों ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा।

इस मौके पर लोक समिति संयोजक नन्दलाल मास्टर ने कहा कि ओवरब्रिज का जो दुःखद हादसा हुआ उसके लिए सेतु निगम के अधिकारी, ठेकेदार व प्रशासन जिम्मेदार है, जिसका खामियाजा निर्दोष जनता को अपनी जान देकर उठाना पड़ा, इनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। अगर नियम का सख्ती से पालन किया गया होता तो यह दुःखद घटना नहीं होती। इस दुर्घटना के बाद ग्रामीणों और स्थानीय निवासियों का जनप्रतिनिधियों और प्रशासन के प्रति आक्रोश है।

सभा में शामिल लोगों ने वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रूपये की आर्थिक सहायता व सरकारी नौकरी देने की मांग किया। लोगों ने हादसे में घायल लोगों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना किया। कार्यक्रम में मुख्यरूप से लोक समिति संयोजक नन्दलाल मास्टर श्यामसुन्दर, अमित पंचमुखी, सुनील रामबचन, रामकिंकर, मुहीम संस्था की स्वाती सिंह, ओमप्रकाश, सरिता, अनीता, सोनी, विद्या शमा, बानो, मधुबाला सुरेश, आरती, निशा, संगीता, पिंकी, रुखसाना, बिहारी, प्रियंका, शिवांगी, सुनीता आदि लोग शामिल थे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.