Varanasi में ‘ज़मीन’ की तलाश में पांच गाँव घूम आई महागठबंधन की टीम

Varanasi में ‘ज़मीन’ की तलाश में पांच गाँव घूम आई महागठबंधन की टीम

Varanasi. मौजूदा सरकार को सत्ता से हटाने का संकल्प लेकर लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन के पदाधिकारियों ने Varanasi में भूमि तलाशनी प्रारम्भ कर दी है। यह भूमि 14 मई को होने वाली महागठबंधन की महारैली के लिए तलाश की जा रही है। यदि सबकुछ ठीक रहा तो 14 मई को Varanasi में महागठबंधन के तीनों धुरंधर पूर्व सीएम अखिलेश यादव सहित पूर्व सीएम मायावती एवं रालोद के राष्ट्रिय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह भी एक ही मंच पर दिखाई देंगे।

स्थान मिलते ही जिला निर्वाचन कार्यालय को दिया जाएगा अनुमति पत्र

हम आपको बता दें कि शहर और शहर के बाहर इस महागठबंधन की महारैली के पार्टी पदाघिकारी स्थान का चुनाव करने में जुटे हुए हैं। इस सम्बन्ध में जिला निर्वाचन कार्यालय को स्थान का चुनाव होते ही अनुमति पत्र दे दिया जाएगा।

19 मई को अंतिम चरण का चुनाव Varanasi में होगा

वहीं समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ पीयूष यादव ने इस सम्बन्ध में बात करते हुए कहा कि इस बार महागठबंधन अन्य पार्टियों को मुंहतोड़ जवाब देगी। 19 मई को अंतिम चरण का चुनाव Varanasi सहित अन्य जनपदों में भी होगा। इसके पूर्व में 14 मई को बनारस में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित बसपा सुप्रीमों मायावती और रालोद के रहतरीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह भी एक मंच पर उपस्थित होकर एक महारैली करेंगे।

सपा बसपा व रालोद के कार्यकर्ता रैली को कामयाब बनाने में जुटे

उनके द्वारा यह भी बताया गया कि पांच मैदान तो बसपा के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण राम व महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने मिलकर देख लिया है। आगे उन्होंने यह भी बताया कि जहां दो स्थान रामनगर से चिन्हित किए गए है वहीं एक एक जगह रोहनिया, राजातालाब व जगतपुर से भी चिन्हित किए गए है। इस सम्बन्ध में शीर्ष नेतृत्व करने वाले ही अंतिम निर्णय लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस रैली में 10 लाख लोगों को एकत्रित करना ही हमारा लक्ष्य है। फिलहाल इस रैली को कामयाब बनाने में सपा बसपा सहित रालोद के कार्यकर्ता भी लगे हुए है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.