सरेआम की लात – घूसो से युवक की पिटाई साथ ही सर भी फोड़ा

सरेआम की लात – घूसो से युवक की पिटाई साथ ही सर भी फोड़ा

वाराणसी: मंगलवार की शाम सिकरौल निवासी संजय पाल को औरंगाबाद से सिगरा की ओर जाते समय सरेआम वाहन सवार असलहाधारियों ने लात-घूसों एवं तमंचे की मुठिया से प्रहार कर जख्मी कर दिया।

हम आपको बताते चले कि सिगरा थाने में संजय पाल की तहरीर पर सेंट्रल जेल में निरुद्ध एमएलसी बृजेश सिंह की गाड़ी के काफिले में सवार अज्ञात असलहाधारियों के खिलाफ मारपीट एवं धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सिगरा थाने में बताई संजय ने यह बात

संजय ने सिगरा थाने में पहुंचकर अपने बारे में बताते हुए कहा है कि वो पेशे से ड्राइवर है। उसने यह भी बताया कि औरंगाबाद से सिगरा की तरफ वह शाम के समय में जा रहा था। उसी समय एमएलसी बृजेश सिंह की गाड़ी का काफिला वहां से होते हुए गुजर रहा था। जाम मेें गाड़ी खड़ी होने वजह से अचानक से काफिले की गाड़ियों में बैठे असलहाधारी नीचे उतरे एवं सरेआम लात-घूसे से मारना शुरू कर दिया उन सबके साथ ही तमंचे की मुठिया से प्रहार करते हुए सर को भी फोड़ दिया।

सिगरा के इंस्पेक्टर ने कही इस मामले में यह बात

सिगरा के इंस्पेक्टर ने इस मामले के सम्बन्ध में बताया कि युवक का मेडिकल मुआयना कराकर उसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वरिष्ठ अधीक्षक ने बताई यह बात

दूसरी तरफ अंबरीष गौड़ जो कि सेंट्रल जेल के वरिष्ठ अधीक्षक है ने बताया कि गाजीपुर न्यायालय में बृजेश सिंह गए हुए थे। पुलिस ने उन्हें तकरीबन दोपहर के तीन बजे सेंट्रल जेल में दाखिल कर दिया था।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.