मथुरा सांसद हेमा मालिनी का बड़ा बयान, ‘आजकल रेप के मामले ज्यादा उछाले जा रहे हैं’

मथुरा सांसद हेमा मालिनी का बड़ा बयान, ‘आजकल रेप के मामले ज्यादा उछाले जा रहे हैं’

शनिवार को मध्यप्रदेश के इंदौर में 4 महीने की एक बच्ची के साथ उसकी मां के मौसा ने ही दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। वहीं, इसके पहले कठुआ में 8 साल की बच्ची और सूरत में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले सामने आए थे।

देश में बढ़ते दुष्कर्म के मामले में पूछे गये सवाल पर उत्तर प्रदेश के मथुरा सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बयान देते हुए कहा कि पहले भी ऐसी घटनाये होती थी लेकिन अब पब्लिसिटी ज्यादा हो रही रही है। बच्चो के खिलाफ अपराधो को लेकर उन्होंने कहा कि पहले भी ऐसा होता रहा है, लेकिन उन्हें इस बारे में पता नही है। इसके बाद उन्होंने अपराधो के खिलाफ कड़े कदम उठाने और अपराधियों को कड़ी सजा दिए जाने की बात भी कही और बोला की इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा। ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वे नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम भी खराब हो रहा है।

इससे पहले कठुआ गैंगरेप को लेकर भी हेमा मालिनी ने प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए इस घटना पर गुस्सा जताया था। उन्होंने लिखा था, ‘रोज अखबारों में देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। कठुआ, उन्नाव जैसी घटनाएं ऐसे अपराधों की लिस्ट बहुत लंबी है। क्या इन बलात्कारियों को इंसान भी कहा जा सकता है। इन्हें तो जघन्य अपराध के लिए फांसी पर लटका देना चाहिए।’

हेमा मालिनी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘ऐसे जानवरों के खिलाफ जो बच्चों को भी नहीं छोड़ते, उनके खिलाफ मीडिया के जबरदस्त समर्थन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए। मैं मेनका गांधी का समर्थन करती हूं कि रेप का दोषी पाए जाने पर चाहे वो नाबालिग ही क्यों न हो उसे सीधे मौत की सजा देनी चाहिए।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.