आज शहर में मुख्यमंत्री योगी के आदेश पे होगी जनसुनवाई, मंत्री नीलकंठ तिवारी को देना है जवाब

आज शहर में मुख्यमंत्री योगी के आदेश पे होगी जनसुनवाई, मंत्री नीलकंठ तिवारी को देना है जवाब

वाराणसी: शहर के दक्षिणी के विधायक और प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी शनिवार को सुबह 10 बजे रविन्द्रपुरी कॉलोनी स्थित प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में डॉ नीलकंठ तिवारी जनता की समस्याओ पर सुनवाई करेंगे। इससे पहले गुरूवार को उन्होंने राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री के साथ वाराणसी को लेकर कई महत्वपूर्ण योजनाओ पर चर्चा की।

इन दिनों प्रदेश सरकार जनसुनवाई को लेकर कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है इसी को लेकर खुद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी मंत्रियो और विधायकों को उनके क्षेत्र में जाकर जनसुनवाई करने का आदेश दिया  है।

मुख्यमंत्री योगी से मिलकर काशी के विकास कार्यो पे की चर्चा

मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये ये जानकारी दी है कि पिछले गुरुवार को ही मुख्यमंत्री आवास पर जनता दर्शन का कार्यक्रम निपटने के बाद उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री आवास पर जनता दर्शन का कार्यक्रम निपटाने के बाद उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई। इस दौरान दोनों नेताओ ने वाराणसी के विकास को लेकर विस्तार से चर्चा की जिसमे उन्होंने सर स्थित पूज्य रविदास जनस्थल को विकसित को लेकर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चर्चा की और इस मामले में उनसे आवश्यक निर्देश भी लिए।

इसी कार्यक्रम के तहत आज उत्तर प्रदेश सरकार के सुचना राज्यमंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी शनिवार को प्रात: 10:00 बजे से रविन्द्रपुरी स्थित प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय में जनसुनवाई करेंगे। इस दौरान डॉ तिवारी जनता की समस्याओ को सुनेंगे और उसका त्वरित निस्तारण करेंगे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.