किशोरी की हत्या, शव मिला निर्वस्त्र

किशोरी की हत्या, शव मिला निर्वस्त्र

वाराणसी: सीएम योगी के अपराध मुक्त यूपी का सपना में अधूरा सा होता नजर आ रहा है। पीएम के संसदीय क्षेत्र में आये दिन कोई ना कोई वारदातें होती ही जा रही हैं।

24 घंटे में घटी दो बड़ी घटनाएं

मात्र 24 घंटे में दो बड़ी घटनाएं घटित हुई है जिस कारण लोगों में दहशत व्यापत हो गई है। बुधवार की देर रात लंका थाना क्षेत्र में महिला प्रॉपर्टी डीलर और उनके ड्राइवर पर अंधाधुन गोलियां चलाई गई थी अभी उस मामला की गुत्थी सुलझाने में पुलिस लगी ही थी कि रोहनिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह 12 वर्षीय किशोरी का गला रेत कर हत्या किये जाने का मामला सामने आ खड़ा हुआ हैं।

दुराचार का प्रयास की है आशंका

किशोरी के साथ दुराचार का प्रयास किया गया है यह आशंका जाहिर की जा रही है क्योंकि किशोरी का शव निर्वस्त्र पाया गया है। साथ ही देशी शराब की शीशी घटनास्थल के पास से बरामद की गई है। इस वारदात से आक्रोशित परिजनों सहित ग्रामीणों ने रोहनिया-अदलपुरा मार्ग पर बहोरनपुर गांव में जाम लगा दिया और हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग रखी है। घटना की खबर मिलते ही रोहनिया समेत चार थानों की फोर्स के साथ एसपी ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे एवं ग्रामीणों को समझाकर शांत करवाया।

महिला ने घर का दरवाजा पाया बंद

बुधवार को रोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला अपने मायके गई हुई थी। उसके दो पुत्रों सहित एक पुत्री घर पर ही थे।
वृहस्पतिवार की सुबह सात बजे के तकरीबन जब महिला अपने घर पहुंची तो उसने अपने घर का दरवाजा बहार से बंद पाया। जब वह दरवाजा खोल अंदर पहुंची तो उसने कमरे में अपनी बेटी को निर्वस्त्र पड़ी पाया।

कमरे में गिरा हुआ था खून

स्थान-स्थान पर कमरे में खून गिरा हुआ था एवं एक हंसुवा पड़ा हुआ था। किशोरी के गले के साथ ही उसके चेहरे पर भी धारदार हथियार से वार किए गए थे। जैसे ही महिला ने यह नजारा देखा वह चिल्ला पड़ी महिला का शोर सुनकर लोग भागकर वहां एकत्रित हो गए एवं घटना की खबर पुलिस को दी। घटनास्थल पर खबर मिलते ही रोहनिया पुलिस के साथ डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची।

डीएम वा एसएसपी पहुंचे घटनास्थल पर

किशोरी के बड़े भाई ने बताया कि बुधवार की रात छोटा भाई व बहन बाहर चारपाई पर सोये थे एवं वह रात को सोने के लिए छत पर चला गया था। उसको रात के तकरीबन तीन बजे लगा की बहन रो रही है। तब उसने आवाज लगाई तो उसे कोई जवाब नहीं मिला फिर वह दोबारा सो गया। घटना की खबर मिलते ही एसएसपी आनंद कुलकर्णी एवं डीएम सुरेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

संदिग्ध गतिविधियों वाले लोगों से पूछताछ जारी

इस मामले के संबंध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए किशोरी के शव को भिजवाया जा रहा है। पुलिस की तीन टीमें जांच के लिए लगा दी गई है। संदिग्ध गतिविधियों वाले आसपास के कुछ लोगों से पूछताछ जारी है। तफ्तीश के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को भी बुलाया गया है। आरोपियों को जेल का रास्ता जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिखाया जाएगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.