समाजवादी पार्टी के नेता Mohammed Abbas का बयान जो अपनी सीट नहीं बचा पाए वो प्रदेश की सीटें कैसे बचाएंगे

समाजवादी पार्टी के नेता Mohammed Abbas का बयान जो अपनी सीट नहीं बचा पाए वो प्रदेश की सीटें कैसे बचाएंगे

वाराणसी: भाजपा सरकार पर समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे Mohammed Abbas ने जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मुंह से ही अपनी तारीफ़ कर रही है। वहीं भाजपा को 546 सीटें कुछ टीवी चैनलों सहित सोशल मीडिया भी उनकी तरफदारी करते हुए उनको जीता रही है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि महागठबंधन से प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री जिस उपचुनाव में अपनी सीट नहीं संभाल पाए वह समस्त प्रदेश क्या संभालेंगे।

निजी कार्यक्रम के लिए Mohammed Abbas पहुंचे वाराणसी

हम आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता Mohammed Abbas एक निजी कार्यक्रम के लिए वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने वाराणसी के एक होटल में प्रेसवार्ता के दौरान अपनी बात रखते हुए कहा कि आचार संहिता लग गई है, सभी अस्सी सीटों पर सपा-बसपा महागठबंधन चुनाव लड़ने के लिए तैयार है एवं जनसामान्य भी हमारे साथ में है।

सपा नेता ने कहा हमारे गठबंधन को जनता ने है स्वीकारा

वहीं जब Mohammed Abbas से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के गठबंधन के बाद लोकसभा में गठबन्धन न करने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी का है और हमें 2017 के विधानसभा चुनावों में जो तजुर्बा हुआ है उन्हीं के आधारों पर वर्तमान गठबंधन हुआ है। उसके बाद हमें तीन लोकसभा सीटों के उपचुनावों में इस महागठबंधन का तजुर्बा भी हुआ। आगे कहा कि मोदी जी और योगी जी डबल इंजन की सरकार के बावजूद भी तीनों सीटें नहीं बचा सके। आगे अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि जो भी सबक समय से मिलता है वहीं सबका लेने के साथ ही हमने गठबंधन किया है और लोक सभा चुनाव भी उसी को आधार रखकर हम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे गठबंधन को जनता द्वारा पूरी तरह से स्वीकार किया गया है।

शिवपाल यादव के समबन्ध में सपा नेता ने दिया ये जवाब

बता दे कि Mohammed Abbas ने आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि 60 से 70 सीटों पर गठबंधन प्रभावी रहेगा। वहीं जब सपा नेता से शिवपाल यादव के समबन्ध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई भी चर्चा चाचा पर नहीं की जानी चाहिए, उन्हें मायावती का बंगला सीएम योगी द्वारा एलाट कर दिया गया है। उनको सीएम जैसी सिक्योरिटी भी मुहैया करा दी गयी है। तो किसी भी प्रकार की चर्चा चाचा पर नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हमें मोदी सरकार को हटाना है क्योंकि हमें लोकतंत्र को बचाना है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.