Varanasi में दो लाख से अधिक की करेंसी के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Varanasi में दो लाख से अधिक की करेंसी के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Varanasi. जनपद की पुलिस आचार संहिता लगते के साथ ही अपराधियों एवं अपराध पर अपनी पकड़ मजबूत करने में लग गई है। इसी क्रम में 26 मार्च की रात को 2,39,700 रूपये के साथ रोहनिया पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया।

Varanasi पुलिस ने एक व्यक्ति का किया चालान

हम आपको बता दें कि जब इस पैसे के मामले लेकर हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा इस समबन्ध में कोई भी दस्तावेज़ नहीं दिए गए। इस पर उक्त पैसे को ज़ब्त करने के साथ ही पकड़े गए व्यक्ति का सम्बंधित धाराओं में Varanasi पुलिस द्वारा चालान कर दिया गया।

आचार संहिता लगने से हर मामले पर रखी जा रही है कड़ी नजर

वहीं प्रभारी निरीक्षक रोहनिया परशुराम त्रिपाठी ने इस मामले के समबन्ध में बात करते हुए कहा कि समस्त देश में लोकसभा चुनाव की तारीख आने के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई है। इस वजह से ही अवैध पैसे की लेनदेन सहित शराब व अन्य पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Varanasi में 2,39,700 रूपये के साथ पकड़ा गया व्यक्ति

बता दें कि मंगलवार की रात इस मामले के समबन्ध में पुलिस टीम द्वारा निवासी ग्राम रमना के अजीत कुमार थाना चौबेपुर जनपद Varanasi को 2,39,700/- रूपया (दो लाख उन्तालीस हजार सात सौ रूपया) के साथ पुलिस द्वारा हिरासत में लें लिया गया।

मामले के समबन्ध हो रही है विधि सम्मत कार्रवाई

ज्ञात करावा दें कि इस मामले के समबन्ध में जब हिरासत में लिए गए व्यक्ति से दस्तावेज़ की मांग की गई तो वह उन्हें दिखाने में असमर्थ रहा। इसपर वजह से ही विधि सम्मत कार्रवाई पैसे को सीज कर की जा रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.