मंडुआडीह-पटना इंटरसिटी को हरी झंडी दिखाकर DLW में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

मंडुआडीह-पटना इंटरसिटी को हरी झंडी दिखाकर DLW में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

वाराणसी: आज अपने काशी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित मिर्ज़ापुर में कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इसी के तहत उन्होंने मंडुआडीह-पटना इंटरसिटी को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

आज मंडुआडीह रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर मंडुआडीह-पटना इंटरसिटी नयी नवेली दुल्हन की तरह सजधज के खड़ी थी और प्रधानमंत्री के द्वारा ट्रेन को हरी झंडी दिखाते ही मुख्य लोको पायलट और उनके सहयोगी अखिलेश कुमार त्रिपाठी के साथ ट्रेन को गति दी।

इसके बाद प्रधानमंत्री डीरेका मैदान में पंहुचे जहा उन्होंने 12000 महिलाओ को सम्बोधित किया, और कई जन कल्याण योजनाओ की भेट दी।

अपने इसी सम्बोधन के दौरान पीएम ने कहा “बनारस के लोगों को मैं लाख-लाख धन्‍यवाद और उनका अभिनंदन करना चाहता हूं। बनारस ने आज कमाल कर दिया। जिस प्रकार से आज बनारस ने फ्रांस के राष्‍ट्रपति का सम्‍मान और स्‍वागत किया, फ्रांस के घर-घर में लोग जरूर पूछेंगे कि बनारस कहां है, जहां हमारे राष्‍ट्रपति का इतना स्‍वागत और सम्‍मान हो रहा है।

अपने इस कार्यक्रम के बाद पीएम मंडुआडीह फ्लाईओवर के लोकार्पण के लिए रवाना हो गए।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.