वाराणसी में अवैध को पार्किंग को लेकर चला पुलिस का डंडा, चालान के साथ मिली सख्त चेतावनी

वाराणसी में अवैध को पार्किंग को लेकर चला पुलिस का डंडा, चालान के साथ मिली सख्त चेतावनी

वाराणसी: शहर में यातायात नियमो को लेकर काफी सख्ती की जा रही है, इसी के तहत आज शहर में अवैध रूप से खड़े दुपहिया वाहनों का चालान किया गया। साथ ही वाहन चालकों को सिर्फ पार्किंग स्थलों पर गाड़ियों को पार्क करने की हिदयात दी गयी

इस विषय में हमसे बात करते हुए कचहरी चौकी प्रभारी सदानंद राय ने बताया कि आयेदिन जिला मुख्यालय के पश्चिमी द्वार पर अवैध रूप से वाहन खड़े किये जाते है। जिसको लेकर लोगो को कई बार चेतावनी भी दी जा चुकी है, इसी के तहत आज जिला मुख्यालय के पश्चिमी द्वार पर अवैध रूप से खड़े सभी दो पहिया वाहनों का चालान किया गया।

पहले भी की जा चुकी है कार्रवाई 

आपको बतादे की अवैध पार्किंग का मुद्दा पिछले कई दिनों से शहर में उठता रहा है, और यह शहर में लगने वाले जाम का भी एक मुख्य कारण है, इसको लेकर कई बार प्रशासन की ओर से चेतावनी जारी की जा चुकी है, इसी के तहत अभी कुछ दिन पहले एसपी यातायात वाराणसी द्वारा विशाल मेगा मार्ट के ऊपर भी करवाई की गयी थी।

इसी के मद्देनज़र आज कचहरी चौकी प्रभारी सदानंद राय ने जिला मुख्यालय के पश्चिमी द्वार पर अवैध रूप से खड़े दो पहिया वाहनों का चालान किया और साथ ही वाहन मालिकों को आगे से गाड़ियों को पार्किंग स्थल में खड़ा करने की चेतावनी दी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.